Flight adult film: एक से दूसरे देश जाने के लिए लोग फ्लाइट का यूज करते हैं. फ्लाइट के जरिए हम 24 घंटे का सफर एक से दो घंटे में तय कर सकते हैं. लेकिन हाल ही में ऑस्ट्रेलिया से जापान जा रही एक फ्लाइट में अजीबोगरीब घटना घटी. फ्लाइट के दौरान उसमें लगी स्क्रीन पर एक गंदी फिल्म चलने लगी, जिससे पैसेंजर्स काफी परेशान नजर आए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, मामला सिडनी से हानेडा (जापान) जा रही फ्लाइट का है. कांटस फ्लाइट के विमान के इन-फ्लाइट एंटरटेनमेंट सिस्टम में एडल्ट फिल्म चलने लगी. फ्लाइट में बैठे पैसेंजर्स को समझ नहीं आ रहा था कि ऐसा क्यों हो रहा है. वहीं कुछ पैसेंजर्स ने तुरंत क्रू मेंबर्स को इसकी जानकारी दी. लेकिन पहले कुछ मिनटों तक किसी ने इसपर कोई ध्यान नहीं दिया. इसके बाद जब कुछ लोग आवाज करने लगे, तब स्टाफ ने इस घटना को संज्ञान में लिया.


कैसे रुकी गंदी फिल्म 


एक रिपोर्ट के अनुसार, यह फिल्म डैडियो थी. इस फिल्म में डकोटा जॉनसन और सीन पेन जैसे स्टार शामिल हैं. जिस कारण पैसेंजर्स को देखने में असहज महसूस हो रहा था. एक पैसेंजर्स ने इस यात्रा का अनुभव 'Reddit' पर शेयर करते हुए लिखा कि क्लिप को रोकने के लिए  क्रू मेंबर्स  ने भरपूर कोशिश की, लेकिन इसे रोकने में लगभग एक घंटे से अधिक का समय लगा. 


इस घटना के दौरान पैसेंजर्स ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दीं. कुछ लोग इस स्थिति को हास्यास्पद, जबकि अन्य ने इसे बेहद आपत्तिजनक और अनुचित बताया. कई लोग तो इस बात पर भी चिढ़ गए कि एयरलाइन को इस तरह की फिल्म को फ्लाइट में कैसे चलाने की अनुमति कौन देता है.


एयरलाइन ने पैसेंजर्स से मांगी माफी 


इसके बाद, एयरलाइन ने स्थिति को गंभीरता से लिया और एक आधिकारिक बयान जारी किया. उन्होंने कहा कि यह एक तकनीकी गड़बड़ी थी और उन्होंने सुनिश्चित किया कि भविष्य में इस तरह की समस्याओं से बचने के लिए सभी सावधानियां बरती जाएंगी. एयरलाइन ने माफी भी मांगी और पैसेंजर्स को आश्वासन दिया कि वे इस मामले की पूरी जांच करेंगे.


ऐसी घटना पहले भी हो चुकी है 


हालांकि ऐसी ही एक घटना पटना रेलवे स्टेशन पर घटी थी, जहां एक गंदी फिल्म चलने लगी थी. लगभग तीन मिनट से अधिक वक्त तक कई टेलीविजन चैनल्स पर एडल्ट फिल्म चलती रही. इसके कारण लोगों ने हंगामा कर दिया था. कुछ पैसेंजर्स ने तुरंत रेलवे कर्मचारियों को इसकी जानकारी दी. लेकिन पहले कुछ मिनटों तक किसी ने ध्यान नहीं दिया. बाद में स्क्रीन को बंद करने की कोशिश की गई.