Auto Driver Pushing Mercedes: सोशल मीडिया पर आए दिन सड़क के कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं इनमें से कुछ एक्सीडेंट के रहते हैं तो वहीं कुछ मजेदार वीडियोज भी रहते हैं. इसी बीच एक ऐसा मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक ऑटो वाला एक मर्सिडीज को धक्का लगाता हुआ दिख रहा है. पीछे से यह नजारा किसी ने कैमरे में कैद कर लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'जो संकट में काम आए वही मित्र'
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें मराठी में कैप्शन लिखा गया है कि जो संकट में काम आए वही मित्र है. वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यस्त सड़क पर एक मर्सिडीज सरपट दौड़ती हुई चली जा रही है और उसके पीछे से ऑटो ड्राइवर दिख रहा है जो अपना पैर बाहर निकालकर उसे धक्का दे रहा है. 


मर्सिडीज का तेल खत्म!
पहले तो लोगों को इसका माजरा समझ नहीं आया कि क्या हो रहा है लेकिन इसके बाद जब पता चला कि ऑटो ड्राइवर उसे इसलिए धक्का दे रहा है ताकि वह आगे बढ़ सके. असल में बताया जा रहा है कि या तो मर्सिडीज का तेल खत्म हो गया था या फिर कुछ अन्य तकनीकी गड़बड़ी आ गई थी जिसके चलते वह आगे नहीं बढ़ पा रही थी.


लोग मौज भी लेने लगे
इसी वजह से यह ऑटो ड्राइवर उस मर्सिडीज को धक्का मारकर आगे बढ़ा रहा था. फ़िलहाल जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ सोशल मीडिया पर लोगों ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दीं और मौज भी लेने लगे.



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं