Auto Driver: कुछ गाने ऐसे होते हैं जिनकी म्यूजिक और लिरिक्स दिल को छू जाते हैं. ऐसे गानों को सुनने के बाद लोग उसे बार-बार सुनना पसंद करते हैं. हालांकि, इंडिया में कुछ ही लोग हैं जो इंग्लिश गानों को सुनते हैं, लेकिन अगर आपने किसी ऑटो ड्राइवर को इंग्लिश में गाने सुनते हुए देख लेंगे तो एक बार हैरानी प्रगट तो जरूर करेंगे. कुछ ऐसा ही एक लड़की के साथ हुआ, जब वह ट्रैफिक में खड़ी हुई थी और उसने एक ऑटो ड्राइवर को इंग्लिश गाने की लिरिक्स को दोहराते हुए देखा. उसने उसी वक्त वीडियो अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑटो ड्राइवर ने अंग्रेजी गाने को झूमकर गाया


आपके दिल में वो पागल सा जुनून होना चाहिए, जो मुश्किल से मुश्किल गानों को भी आसानी से गाने की ताकत देता है. यही इस वीडियो में दिखता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में बैंगलोर के एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर को लाल बत्ती में फंसे हुए "अ थाउजेंड इयर्स" गाते हुए देखा जा सकता है. यह गाना अमेरिकी सिंगर और सॉन्ग राइटर क्रिस्टीना पेरी का मशहूर गाना है. वो बस उस पल में खोया हुआ है और आसपास के शोर-शराबे की परवाह नहीं करता. देखिए कैसे ये साधारण सा शख्स बिना किसी तामझाम के अपने जुनून को ज़ाहिर कर रहा है. और इसी में तो असल सुंदरता छिपी होती है.


 



 


वीडियो देखकर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


वीडियो को नीरजा शाह (@Neerjargon) ने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “इस बात का सबूत है कि हर कोई @christinaperri से प्यार करता है! देखने में कितना आनंद आया.” वीडियो पर कई कमेंट्स आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, "वाह, क्या बात है. इसे ही तो जुनून कहते हैं. वह इंग्लिश लिरिक्स को भी कॉपी कर ले रहा है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह देखकर बहुत खुशी हुई. हमारे समय के बेस्ट सॉन्ग में से एक है ये गाना." वहीं, एक तीसरे यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, "भाई दुनिया के सारे प्यार का हकदार है."