Auto Rickshaw Driver Asks A Question In KBC Style: भारी ट्रैफिक में अपना रास्ता बनाना एक कठिन काम हो सकता है. लेकिन, जो चीज इसे और अधिक चुनौतीपूर्ण बनाती है वह है लगातार हॉर्न बजाना जो कई लोग गाड़ी चलाते समय ऐसा करते हैं. हालांकि ऐसा करने से ट्रैफिक जाम से जल्द छुटकारा नहीं मिल पाता. कुछ लोग ऐसे होते हैं जो ट्रैफिक में पीछे से लगातार हॉर्न देते रहते हैं, जिससे आगे खड़े गाड़ी वाहनों के ड्राइवर चिड़चिड़ाहट महसूस करते हैं. हार्न बजाने वाले लोग कई बार लड़ने को भी तैयार हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक ऑटो रिक्शा वाले ने अपने पीछे वाले हिस्से में KBC स्टाइल में एक पोस्टर लगवाया है. ऑटो रिक्शा वाले ड्राइवर ने उन लोगों से सवाल पूछा है जो पीछे खड़े होकर हॉर्न बजाते रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रैफिक में हॉर्न बजाने वाले लोगों को समझाने का बढ़िया तरीका


हॉर्निंग से कई बार हमारी नसों पर असर पड़ता है और गुस्से से आग-बबूला होकर कुछ लोग झगड़ा करने के लिए सड़क पर उतरते हैं. अगर आप उन लोगों में से हैं जो ट्रैफिक में पीछे खड़े होकर हॉर्न बजाते हैं तो आपको इस ऑटो वाले द्वारा लगाए गए पोस्टर पर लिखे सवाल को जरूर देखना चाहिए. बैनर की यह वायरल फोटो लोगों को अपने प्रति आकर्षित कर रही है. दिल्ली में तिपहिया के पीछे छपा बैनर एक साधारण सवाल है लेकिन कौन बनेगा करोड़पति-स्टाइल में. आप पोस्टर में लिखे सवाल को पढ़ेंगे तो पाएंगे, 'ट्रैफिक में हॉर्न बजाने से क्या होता है?' इसके साथ चार विकल्प भी हैं जो मजेदार हैं.


 



 


ऑटो ड्राइवर ने KBC स्टाइल में पूछा लोगों से सवाल


पोस्टर में लिखे सवाल के चार ऑप्शन में पहला ऑप्शन है 'ए: लाइट जल्दी ग्रीन हो जाती है?', दूसरा ऑप्शन तो आप पढ़कर सोच में पड़ जाएंगे, 'सड़क चौड़ी हो जाती है'. जबकि तीसरा ऑप्शन पढ़ने के बाद आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. तीसरे ऑप्शन में लिखा है, 'गाड़ी उड़ने लगती है.' वहीं, आखिरी आप्शन में सिर्फ 'कुछ नहीं' लिखा हुआ है.


वायरल ट्वीट पर लोगों ने दिए तरह-तरह के रिएक्शन


इन ऑप्शन को देखने के बाद आप खुद सोच में पड़ जाएंगे और अगली बार ट्रैफिक में हॉर्न बजाने से पहले इन ऑप्शन को जरूर याद करेंगे. ट्विटर पर कई लोगों ने लंबे समय से चली आ रही समस्या को अलग तरीके से उजागर करने के लिए बैनर के निर्माता की प्रशंसा की है. आपको इस ट्वीट के कमेंट बॉक्स को जरूर पढ़ना चाहिए और देखना चाहिए कि आखिर लोगों ने कैसे-कैसे रिएक्शन दिए.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर