Auto Rickshaw Captured By Police: देश के कई कोने में अकसर यह देखा जाता है कि अधिक सवारियों को भरने के चक्कर में वाहन चालक ओवरलोडिंग कर देते हैं और सवारियों की जान की परवाह नहीं करते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर नहीं दस बीस नहीं पूरी पचास सवारियों को बैठा लिया. लेकिन जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने कार्रवाई कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर की घटना
दरअसल, यह घटना मध्य प्रदेश के अलीराजपुर की बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो कुछ महीने पहले का है जो अब वायरल हुआ है. जानकारी के मुताबिक कुछ लोग दिवाली के दौरान कहीं का मेला देखकर लौट रहे थे यह उसी समय की घटना है. खुद पुलिस ने बताया है कि यह अक्टूबर के समय का है. उस दौरान बाजार करने ग्रामीण इलाकों से बड़ी संख्या में लोग आए थे.


एक ही ऑटो पर सवार हो गए पचास
यह सभी लोग लौटते समय एक ही ऑटो पर सवार हो गए और इनकी संख्या पचास थी. वीडियो अलीराजपुर जिले के जोबट का है. यह इलाका काफी पिछड़ा माना जाता है. यहां जब अलीराजपुर शहर या दूर दराज के इलाकों से ग्रामीण लोग आते हैं तो उस तरफ से एक या दो गाड़ियां ही आती हैं. इसलिए एक-एक गाड़ी पर कई लोग लद जाते हैं. 


सवारियां ऊपर से लेकर नीचे तक लदी
वीडियो में दिख रहा है कि सवारियां ऊपर से लेकर नीचे तक लदी हुई है. घर लौटने को बेताब लोगों को जहां जगह मिली वहीं लटक गए. फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद ऑटो के नंबर प्लेट से पता करके उस ऑटो को जब्त कर लिया गया है. इस मामले की आगे की जांच शुरू हो गई है.



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं