शख्स ने खौलते तेल के अंदर बना डाली चाय, नजारा ऐसा यकीन नहीं होगा
Advertisement
trendingNow12223636

शख्स ने खौलते तेल के अंदर बना डाली चाय, नजारा ऐसा यकीन नहीं होगा

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है. कि एक हलवाई कढ़ाई में उबल रहे तेल से चाय बना रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं.

 

Viral Video

Viral : सोशल मीडिया की वायरल वीडियोज एकदम कबड्डी के खेल की तरह है. पता ही नहीं होता कि आखिरी में क्या होगा? किसी भी चीज का कोई अनुमान नहीं लगाया जा सकता. ऐसे ही वायरल वीडियो का भी कोई अनुमान नहीं लगाया जा सकता. भारत के लोग जितने अतरंगी हैं, उस हिसाब से उनकी हरकतों का अनुमान लगाना असंभव है. ऐसा ही एक हैरान करने वाला वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स खौलते तेल में चाय बना रहा है.

 

वीडियो में क्या है

हमने कई तरीके की चाय पी है. कभी कुल्हण चाय, तो कभी अंगीठी में उबली चाय, कभी गैस पर बनी घर की चाय, तो कभी कश्मीर स्पेशल केतली चाय. इन सभी के बारे में सब जानते हैं और सभी ने अपने अपने जीवन में ये चाय जरूर पी होंगी. लेकिन क्या कभी तेल में बनी चाय पी है? ये सुनने में अजीब सा लग रहा होगा. लेकिन ये सच है. गर्म तेल में भी चाय बन सकती है. इस वायरल वीडियो में एक हलवाई कढ़ाई में खौलते तेल पर चाय बना रहा. आस पास के लोग ये देखकर इतने हैरान थे कि उन्होंने इसकी वीडियो बना ली. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@thejusticmemes)

खौलते तेल में चाय बनाने वाला ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसको इंस्टाग्राम पर thejusticmemes नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में लिखा गया - 'तेल में चाय बन रही है.'  इस वीडियो को 65 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लोग इसको खूब लाइक और शेयर भी कर रहे हैं. लोग इस पर हंसी वाले इमोजी कमेंट कर खूब मजे ले रहें हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम के अलावा कई और प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया जा चुका है.

 

Trending news