BabaJi Ka Dance: अब तक आपने एक से बढ़ कर एक डांस वीडियो देखा होगा.लेकिन, हमारा दावा है कि ऐसा वेरिएंट डांस सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर पहली बार दिखा है. एक बुजुर्ग मुल्ला जी ने स्टेज पर ऐसा जबरदस्त डांस किया कि देखने वाली पब्लिक हैरान रह गई. डांस के साथ रजनीकांत के स्टाइल में मुल्ला जी का सिगरेट पीने का ये स्टाइल आपने इससे पहले कही नहीं देखा होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो इतना धांसू है कि इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. यह वीडियो किसी डांस प्रोग्राम का है, जिसमें स्टेज पर एक से बढ़कर एक दिग्गज डांसर थिरकते दिख रहे हैं. लेकिन इसी बीच स्टेज पर मुल्ला जी के पहुंचते ही भीड़ जोश से चिल्लाने लगी. मुल्ला जी को स्टेज पर देख लोगों ने उनका डांस देखने की इच्छा जताई. उसके बाद शुरू हुआ मुल्ला जी का झन्नाटेदार डांस, जिसका वीडियो तहलका मचा रहा है. देखें वीडियो- 



मुल्ला जी के डांसिंग स्टाइल ने जीता दिल


करीब चार मिनट के वीडियो में मुल्ला जी ने इतने शानदार स्टेप्स दिखाए हैं कि आपको साउथ की मूवीज और उसके डांसर याद आ जाएंगे. अभी मुल्ला जी ने डांस शुरू ही किया था कि तभी बैकग्राउंड में मुर्गा डांस का म्यूजिक बजने लगा. बस फिर क्या था मुल्ला जी के भीतर के डांसर को एनर्जी मिल गई और वे खूब झूमकर डांस करने लगे. 


इस वीडियो में आप डांस के दौरान मुल्ला जी का फेस एक्सप्रेशन जरुर देखिए, क्योंकि इसके बिना आपका मजा अधूरा रह जाएगा और सबसे जबरदस्त मोमेंट तो तब आया जब मुल्ला जी ने स्टेज पर बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में सिगरेट निकाला और डांस करते हुए उसे जला कर पीने लगे. इस वीडियो को जितनी बार भी देखो आपका मन नहीं भरेगा.