Cancer Patient Hair Cutting: कुछ लोगों का दिल बेहद ही कमजोर होता है, क्योंकि वह छोटी-छोटी बातों पर इमोशनल हो जाते हैं. जबकि, कुछ ऐसे कठोर दिल के होते हैं कि कई परेशानियों के बावजूद भी चेहरे पर स्माइल लेकर घूमते रहते हैं. अगर किसी के भीतर इंसानियत होती है तो वह तुरंत दिखलाने में पीछे नहीं हटता. सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियो मौजूद हैं, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. उनमें से ही एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कैंसर की मरीज अपनी सिर को मुंडवाने के लिए आती है. इस दौरान वह बेहद ही इमोशनल हो जाती है और रोने लगती है. इस दौरान हेयर स्टाइलिस्ट ने ऐसी चीज की, जिसे देखकर आपके आंखों में आंसू आ जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैंसर महिला के सपोर्ट में किया ऐसा


सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला अपने सिर को मुंडवाने के लिए बार्बर शॉप में आई और कुर्सी पर बैठ गई. जैसे ही हेयर स्टाइलिस्ट ने ट्रिमर के जरिए उसके सिर पर बालों को हटाने लगा तो वह फफक-फफक कर रो पड़ी. कैंसर की मरीज महिला जब रो रही थी तो हेयर स्टाइलिश बार-बार उसके सिर को चूम पर दिलाशा दिलाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन इसके बावजूद उसके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे. हेड शेव करवाते वक्त महिला का रोना रुक ही नहीं रहा था. इस दौरान बार्बर भी बेहद ही इमोशनल हो गया और उसने वह किया जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता.


 



 


हेयर स्टाइलिस्ट ने अपने बालों को मुंडवाया


इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद लोग हेयर स्टाइलिस्ट की बेहद ही तारीफ कर रहे हैं. वह महिला के पीछे जाकर ट्रिमर से अपने सिर के बालों को उड़ा दिया. यह देखकर महिला बेहद ही हैरान रह गए. उसने एक हाथ महिला के कंधे पर रखा और दूसरे हाथ से ट्रिमर के जरिए अपने बालों को उड़ा दिए. महिला यह देखकर बेहद ही इमोशनल हो गई और उसका हाथ पकड़कर रोने लगी.


इस वीडियो को ट्विटर पर गुड न्यूज मूवमेंट द्वारा शेयर किया गया है. एक मिनट 21 सेकेंड के वीडियो को 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "कोई अकेला नहीं लड़ता! उन्होंने कैंसर के एक मरीज के साथ एकजुटता दिखाते हुए अपने बाल मुंडवा लिए."


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं