Viral Dance: सोशल मीडिय पर इन दिनों लड़कियों का बेली डांस भारी डिमांड में है. यूजर्स बेली डांसके वीडियो सर्च कर रहे हैं. यही कारण है कि बेली डांस बीते कई दिनों से ट्रेंड सा बना हुआ है. लड़कियों को यह डांस फॉर्मेट बेहद पसंद भी आता है. हाल के दिनों में कई लड़कियों के बेली डांस सोशल मीडिय पर वायरल हुए हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की आशा भोसले के रोमांटिक गाने 'मुझे रंग दे' पर डांस करती नजर आ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़की ने एक शानदार ड्रेस पहनी हुई है जो उसके कर्व को हाईलाइट कर रही है. दर्शन लड़की का डांस देखकर पागल हो रहे हैं. वह गाने पर परफेक्शन के साथ अपना बेली शेक कर रही है और गाने की हर बीट के साथ तालमेल भी बिठा रही है. लड़की की बोल्ड अदाएं लोगों को डांस परफॉर्मेंस का दीवाना बना रही है. गाने पर लड़की का फ्लॉलेस डांस दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है और वह बेहद खूबसूरत लग रही है.


लड़की आशा भोसले के लोकप्रिय बॉलीवुड गाने 'मुझे रंग दे' पर डांस कर रही है. गाने पर डांस करते समय लड़की ने कई स्टेप्स ऐसे दिए हैं, जो आपको उनके डांस पर फिदा कर देगा.


देखें वायरल वीडियो



गाने को इंस्टाग्राम पर हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. ऑनलाइन यूजर्स डांस की तारीफ कर रहे हैं और गाने की धीमी बीट्स पर उसके खूबसूरत डांस मूव्स को पसंद कर रहे हैं. लड़की के कर्व्स ऑनलाइन ध्यान खींच रहे हैं और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं.