Passenger Beedi: फ्लाइट में तरह-तरह के मामले सामने आते रहते हैं. कई बार लोग झगड़े करते हुए पाए जाते हैं, तो कई बार अन्य कारणों से चर्चा में आते हैं. लेकिन क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कोई फ्लाइट के अंदर बीड़ी पी सकता है. एक ऐसा मामला सामने आया है जब एक शख्स को फ्लाइट के अंदर बीड़ी पीते हुए पकड़ा गया है. जब वह पकड़ा गया तो उसने कहा वह ट्रेन में पीता है, इसलिए सोचा यहां भी पी सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना आकाश एयरलाइंस के एक फ्लाइट की है. इस आरोपी की पहचान प्रवीण कुमार के नाम पर हुई है. वह फ्लाइट से अहमदाबाद से बेंगलुरु जा रहा था. बेंगलुरु पुलिस ने इस शख्स पर फ्लाइट में बीड़ी पीने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने कुमार को यात्रियों की जान जोखिम में डालने के आरोप में केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (केआईए) से गिरफ्तार किया है.


जानकारी के मुताबिक आरोपी ने फ्लाइट के हवा में रहने के दौरान बीड़ी जलाई और उसे पीया, जिसकी वजह से बाकी के यात्रियों की जान खतरे में आ गई. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह एक कंस्ट्रक्शन इंडस्ट्री में काम करता है. यह पहला मौका है जब वह विमान में चढ़ा. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी एक बुजुर्ग के साथ यात्रा कर रहा था.


उसने यह भी बताया कि वह हमेशा से ही ट्रेन से सफर करता रहा है. इस दौरान उसने टॉयलेट के भीतर हमेशा स्मोक किया है. उसने आगे बताया कि उसे लगा कि वह विमान के भीतर भी ऐसा कर सकता है. इस वजह से उसने विमान के भीतर बीड़ी जलाकर उसे पीया था. एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी प्रवीण राजस्थान के पाली जिले का रहने वाला है. वह एक रिश्तेदार के निधन पर बेंगलुरु जा रहा था. पुलिस के मुताबिक आरोपी शख्स को अभी बेंगलुरु सेंट्रल जेल में रखा गया है.