Auto Driver Video: ये अक्सर देखा जाता है कि सार्वजनिक जगहों पर कुछ लोगों में शिष्टाचार और सभ्यता की कमी होती है. ये आदतें अक्सर दूसरों के लिए परेशानी खड़ी कर देती हैं. हाल ही में बेंगलुरु में एक महिला का ऑटो रिक्शा चालक के साथ बुरा अनुभव हुआ. महिला का आरोप है कि ड्राइवर ने उनके ऊपर गुटखा थूक दिया. परिशी नाम की एक महिला जो बेंगलुरु में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम करती हैं, उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. इन तस्वीरों में उनके कपड़ों पर थूक के निशान साफ देखे जा सकते हैं. तस्वीरों में वो सफेद शर्ट और काली पैंट पहनी हुईं नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑटो वाले ने गुटखा खाकर थूका


परिशी के हाथों और शर्ट के पीछे लाल रंग के दाग साफ दिख रहे हैं. उनकी पोस्ट के मुताबिक, ये घटना बेंगलुरु के इंदिरानगर इलाके में घटी, जब वो वहां घूम रही थीं. परिशी ने लिखा, "इंदिरानगर में घूमते समय एक ऑटो वाले ने मुझपर थूक दिया, वो भी उस दिन जब मैंने सफेद शर्ट पहनी थी." उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई और बेंगलुरु पुलिस का भी ध्यान खींचा. पुलिस विभाग ने कमेंट में लिखा, "कृपया ज्यादा जानकारी, जैसे इलाके का पूरा पता और अपना फोन नंबर डायरेक्ट मैसेज में भेजें." एक यूजर ने लिखा, "ये तो बहुत ही बुरी बात है!" वहीं दूसरे ने कमेंट किया, "क्या आपने उसकी गाड़ी का नंबर देखा?"


 



 


पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


एक ने लिखा, "इसकी शिकायत करें, पुलिस सीसीटीवी से नंबर निकालने की कोशिश करेगी. इस तरह की हरकतों को सजा मिलनी चाहिए. ये भले ही लंबी प्रक्रिया लगे, लेकिन वो दोबारा किसी के साथ ऐसा करने की हिम्मत नहीं करेगा." एक यूजर ने लिखा, "ये तो घिनौनी हरकत है!" एक अन्य ने लिखा, "अरे ये तो इंदिरानगर इलाके में भी होने लगा है!" इसी बीच एक यूजर ने अपना अनुभव भी शेयर किया, "यार... मेरे साथ भी एक बार ऐसा ही हुआ था, चलती बाइक पर. बस ड्राइवर ने मेरे कंधे और हाथ पर थूक दिया था, बहुत ही बुरा लगा!" परिशी की ये पोस्ट 3 जून, रविवार को शेयर की गई थी और अब तक इसे 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.