Bengaluru Traffic Jam: बेंगलुरु में बीते मंगलवार को हुई भारी बारिश ने शहर की सड़कों को कई महत्वपूर्ण हिस्सों में जलमग्न कर दिया. जैसे ही सड़कें नदियों में बदल गईं, बचाव दल शहर के कुछ हिस्सों में फंसे हुए नागरिकों को उनके घरों से बाहर निकालते हुए देखे गए. लंबे ट्रैफिक जाम में फंसे लोगों और बारिश से हुए अन्य नुकसान के दृश्यों के बीच एक चौंकाने वाली घटना भी देखने को मिली. ट्विटर पर एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें एक सिविल वॉलेंटियर को कैटफिश को पकड़े हुए देखा जा सकता है. यह तस्वीर जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुई लोग हैरान रह गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेंगलुरु की सड़क पर वॉलेंटियर ने पकड़ी मछली


सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले तस्वीर में देख सकते हैं सड़क पर जैसे ही एक वॉलेंटियर ने अपने हाथों में मछली को पकड़ा तो उसके सहयोगी ने अपने मोबाइल कैमरे में फोटो क्लिक करने लगा. ट्विटर यूजर समीर मोहन द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट में लिखा है, 'बेंगलुरू आओ. सड़क के बीच में आप मछली पकड़ते हुए देख सकते हैं.' इस तस्वीर ने लोगों को हैरानी में डाल दिया. लोग सोच में पड़ गए कि आखिर सड़क पर बारिश के पानी में मछली कैसे आ गई. हालांकि, लोग अब इस बात का मजाक बनाने हैं और तरह-तरह के ट्वीट कर रहे हैं. इस पोस्ट को 2400 से ज्यादा लाइक्स और ढेर सारे कमेंट्स मिले हैं.


 



 


वायरल तस्वीर देखकर लोगों ने दिए रिएक्शन


तस्वीर वायरल होने पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'बेंगलुरु अब एक नए स्तर पर जा रहा है. सड़क पर मछली मिलने लगी है.' एक यूजर ने मजाक में लिखा, 'मैं एक मछली पकड़ने वाली छड़ी खरीद सकता हूं और अगली बारिश के लिए मछली पकड़ने की तैयारी करता हूं.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'देखना कहीं पिराना या व्हेल मछली न मिल जाए.' वहीं, कुछ ने इस मौसम में अलग तरह के कमेंट किए. एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, 'लेकिन बेंगलुरू का मौसम कमाल का है और खाने के कई विकल्प हैं.' मौसम विज्ञान विभाग ने 3 सितंबर तक ग्रामीण और शहरी बेंगलुरु में हल्की से मध्यम बारिश की भविष्यवाणी की है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर