Bhabhi Dance Video Viral: सोशल मीडिया पर डांस वीडियो पोस्ट करने की होड़ सी मची हुई है. लोग फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए धड़ाधड़ वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया स्टार बनने की रेस में लड़कियां.. लड़कों से कहीं आगे हैं. डांस वीडियो की बात करें तो लड़कियों के सामने लड़के दूर-दूर तक नहीं दिखाई देते. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यही कारण है कि आज की तारीख में इस्टाग्राम और यूट्यूब जैसे प्लेटफॉर्म पर लड़कियों के डांस वीडियो की भरमार है. हाल ही में एक लड़की का पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा में आ गया है. इस वीडियो ने नेटिजंस को दीवाना बना दिया है.


इस वीडियो में लड़की अपने डांस से इंटरनेट पर लोगों का दिल जीतती नजर आ रही है. वह लाल साड़ी में अलग-अलग बॉलीवुड गानों पर डांस करती नजर आ रही है. उसके साथ पीली साड़ी में दो पार्टनर भी हैं. नेटिजंस लड़की को भाभी बोलने लगे हैं. भाभी के बोल्ड और जबरदस्त मूव्स से नेटिजन्स का बुरा हाल है. उसके एक्सप्रेशन सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं.


इस डांस वीडियो को नेप अर्निंग 2 ने यूट्यूब पर शेयर किया है. वीडियो पुराना जरूर है लेकिन इसे आज भी लोग पसंद कर रहे हैं सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में यूजर्स ने कमेंट की बाढ़ ला दी है. वीडियो पर व्यूज तेजी से बढ़ रहा है.