Nanad Bhabhi Dance Competition Video: सोशल मीडिया पर शादी के कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं, लेकिन अभी एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे सालों से लोग पसंद कर रहे हैं. आज भी लोग जब भी यह गाना सुनते हैं तो घर के ननद और भाभी की याद आ जाती है. जी हां, यूट्यूब पर तहलका मचाने वाले इस वीडियो ने एक बार फिर से इंटरनेट पर आग लगाई है. जैसा कि हम अक्सर घरों में सुनते और देखते हैं कि सास अपनी बहू की तुलना बेटी से करती हैं. कुछ ऐसा ही इस वीडियो में देखने को मिला, जब सास ने छत पर बैठकर बेटी और बहू के बीच डांस कॉम्पटीशन कराया.


सास ने कराया ननद और बहू में कॉम्प्टीशन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूट्यूब पर ताबड़तोड़ वायरल हुए इस वीडियो को देखने के बाद आपको अपने आस-पास घरों में होने वाले मस्ती-मजाक की याद आ जाएगी. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी घर के छत पर सास खाट पर बैठी होती हैं और अंदर कमरे से ननद अपनी भाभी को खींचकर लाती हैं. ननद अपनी भाभी से डांस करने के लिए कहती हैं. पीछे साउंड बॉक्स पर एक गाना बज रहा होता है और छत पर ननद-भाभी में डांस कॉम्प्टीशन शुरू हो जाता है. दोनों ही जमकर ठुमका लगाना शुरू कर देती हैं. दोनों का डांस देखने के लिए आस-पड़ोस के बच्चे भी छत पर जमा हो जाते हैं और झांकने लगते हैं.


देखें वीडियो-



करोड़ों बार देखा गया है यह वीडियो


ननद और भाभी ने अपने डांस से लाखों नहीं बल्कि करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया. यूट्यूब पर इस वीडियो को 23 करोड से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. हालांकि, इस वीडियो साल 2018 में अपलोड किया गया था, लेकिन आज भी यह सॉन्ग लाखों दिलों की धड़कन हैं. इस वीडियो को Alka Music Hit नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया था. इस गाने के बोल 'मन्ना जीते जी मारेगी डेंजर लुक तेरी' से शुरू होते हैं. इसे सिंगर सोनू कुंदनिया ने गाया है.