Viral Dance Video:सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, कहना असंभव है. दुनिया में कोई न कोई घटना होती ही रहती है, जिसके वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होते हैं. कुछ विदेशी वीडियोज भारत में धूम मचा देते हैं. लोग इन दिनों सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बढ़ाने और वायरल होने के लिए हर पैंतरा अपना रहे हैं. कोई अपने डांस का जौहर दिखा रहा है तो कोई अपने खतरनाक स्टंट से हैरान कर देता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिलाओं के डांस वीडियोज का तो इंटरनेट पर कोई तोड़ ही नहीं है. इनका यूजर्स भी इंतजार करते हैं. इन महिलाओं को लोग प्यार से भाभी बुलाते हैं. ऐसी ही एक भाभी का वीडियो इंटरनेट पर गर्दा उड़ा रहा है.


फिल्म मोहरा का सुपर डुपर हिट गाना टिप-टिप बरसा पानी तो आपने जरूर सुना होगा. मोहरा में रवीना टंडन का डांस देख लोग घायल हो गए थे. इसके बाद फिल्म सूर्यवंशी में कटरीना कैफ ने अपनी सिजलिंग अदाओं से इस गाने पर डांस कर फैंस का दिल जीत लिया था. अब इस हिट सॉन्ग पर एक भाभी ने जलवे दिखाए हैं.



भाभी ने किसी घर की छत पर यह डांस किया है. इसमें उन्होंने संतरी रंग की साड़ी पहनी हुई है और बाल भी भीगे हुए हैं. 1 मिनट 58 सेकंड के इस वीडियो में भाभी ने कई गानों पर डांस किया है. संतरी रंग की साड़ी में भाभी का अंदाज सबका दिल जीत रहा है. उनके एक्सप्रेशन्स और ठुमके यूजर्स के दिलों पर छुरियां चला रहे हैं. अब तक इस वीडियोज को 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 120K व्यूज मिल चुके हैं. यू-ट्यूब पर यह डांस वीडियो पिकशेयर ऑफिशियल की ओर से शेयर किया गया है. 


लोगों ने किए कमेंट्स


एक यूजर ने लिखा-आप बहुत खूबसूरत हो. अन्य यूजर ने लिखा, आपने तो मेरे दिल में आग लगा दी भाभीजी. तीसरे यूजर ने लिखा- अतिसुंदर. चौथे यूजर ने लिखा- तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त. पांचवें यूजर ने लिखा, बहुत कमाल का डांस करती हैं आप. दिल खुश हो जाता है. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे