Snake Catcher Boy Love Story: लड़के के सिक्स पैक या उसके हाव भाव देखकर लड़की को इंप्रेस होते हुए तो आपने बहुत सुना होगा, लेकिन झारखंड के बोकारो की रहने वाली सोनम शर्मा भागलपुर नाथनगर के नूरपुर निवासी बादल कुमार के सांप पकड़ने के तरीके से इस कदर प्रभावित हुई कि झारखंड के बोकारो से भागकर बिहार के भागलपुर आ गईं. इसके साथ ही अपने परिवार से बगावत कर बादल से मंदिर में शादी रचा ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे हुई थी दोनों के प्यार की शुरुआत


भागलपुर के बादल कुमार सांप पकड़ने में तेज है. भागलपुर में जहां भी सांप निकलता है वो वहां तूफान की तरह पहुंचता और सांप को पकड़ लेता. साथ ही उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करता है. सोशल मीडिया पर बादल का वीडियो बोकारो की सोनम शर्मा को काफी प्रभावित किया और फिर उसने बाद से संपर्क किया. इसके बाद दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हुआ. नजदीकियां बढ़ गई, जिसके बाद वह बोकारो से भागलपुर आ गई और नाथनगर नूरपुर के काली मंदिर में बादल से शादी कर ली.


घरवालों से शादी से कर दिया था इनकार


सोनम ने अपने घरवालों को बादल के बारे में बताया था और शादी करने की इच्छा जताई थी, लेकिन बादल के दूसरी जाति के होने के कारण सोनम के घर वालों ने शादी करने से इनकार कर दिया. मौका पाकर सोनम अपने घर से भागकर भागलपुर पहुंच गई और शादी कर ली. काली मंदिर में भगवान को साक्षी मानकर बादल ने सोनम के मांग में सिंदूर भरा और जन्मों-जन्म तक साथ रहने की कसमें खाई. इस अनोखी शादी में ना तो बाजा था और ना ही बाराती. इतना ही नहीं कोई गाड़ी भी नहीं थी और दुल्हन की विदाई बाइक से हुई.


बादल के घरवाले शादी से है काफी खुश


सोनम के भागलपुर पहुंचने के बाद बादल के घरवालों ने फोन कर सोनम के माता-पिता को इसकी सूचना दी. सोनम के माता-पिता बादल के घर पहुंचे और सोनम को अपने साथ ले जाने की बात कही, लेकिन सोनम अपने माता-पिता के साथ घर जाने को राजी नहीं हुई. इसके बाद मामले को लेकर पंचायती बुलाई गई, जहां सरपंच के सामने सोनम ने बादल के साथ पूरी जिंदगी बिताने की बात कही. इस शादी से बादल के माता-पिता काफी खुश हैं. बादल की मां ललिता देवी सोनम को घर में अपनी बेटी की तरह रखने की बात कही.