Boyfriend Propose: कोई भी कपल जब रिलेशनशिप में रहता है तो एक दूसरे को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ता है तो और जब बात प्रपोजल की आती है तो यह और खास हो जाता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब एक लड़के ने उड़ती फ्लाइट में अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने का शानदार तरीका खोज निकाला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चुपके से फ्लाइट स्टाफ से की
दरअसल, यह घटना एक अमेरिकी एयरलाइन की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां की एक फ्लाइट में एक कपल यात्रा कर रहा था तभी लड़के को ऐसा कुछ सूझा कि उसने चुपके से फ्लाइट स्टाफ से जाकर बात की और सोचा कि मौके का फायदा उठाकर क्यों ना अपनी गर्लफ्रेंड को खुश कर दूं. इसके बाद प्लान बनाकर वह बैठ गया.


गर्लफ्रेंड को सरप्राइज किया
थोड़ी देर बाद वह उठा और नियोजित तरीके से अपने गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए घुटनों के बल बैठ गया. लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को जिस तरह से सरप्राइज किया उस तरीके ने सभी का दिल जीत लिया. इतना ही नहीं फ्लाइट के बड़े हिस्से में जहां थोड़ा स्पेस था वहीं उसने बुलाकर गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया. मजेदार बात यह रही कि वह ठीक सबके सामने था. 


फ्लाइट में बैठे अन्य यात्री भी खुश
इसी बीच फ्लाइट के अन्य स्टाफ भी तालियां बजाते हुए उन दोनों के आसपास पहुंच गए. यह देखकर फ्लाइट में बैठे अन्य यात्री भी खुश हो गए. वे भी दोनों को बधाई देने लगे. आखिरकार गर्लफ्रेंड ने लड़के को गले से लगा लिया और प्रपोजल स्वीकार कर लिया.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर