Bride Groom Fight Video: शादियों में अक्सर कुछ ऐसे कांड हो जाते हैं, जिसको संभालना मुश्किल हो जाता है. कई शादियों में तो दूल्हे को बारात लेकर वापस विदा होना पड़ता है. हालांकि, अगर झगड़ा दूल्हा और दुल्हन के बीच हो तो मामला और भी गंभीर हो जाता है. शादी के दौरान ऐसे कई रस्म होते हैं, जो निभाना जरूरी माना जाता है, लेकिन इस दौरान कुछ न कुछ नोंक-झोंक हो जाते हैं. जयमाला रस्म तो हर शादी में देखा जाता है, लेकिन क्या आपने कभी मिठाई खिलाने के चक्कर में दूल्हा और दुल्हन को लड़ते हुए देखा है? अगर नहीं तो चलिए हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखलाते हैं, जिसे देखकर आप हक्के-बक्के रह जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्टेज पर दूल्हे ने दुल्हन को मारा थप्पड़


एक शादी में दूल्हा और दुल्हन के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों आपस में ही भिड़ गए. हाल ही में, वायरल हुए वीडियो में झगड़ा करने वाले कोई रिश्तेदार नहीं बल्कि दूल्हा-दुल्हन खुद हैं, जिन्होंने कुछ बेहद मामूली बातों पर लड़कर शादी को बर्बाद कर दिया. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं और जयमाला रस्म के बाद एक-दूसरे को मिठाई खिलाना शुरू करते हैं. जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन के मुंह पर एक मिठाई का टुकड़ा डाला तो वह नहीं खाई, जिसपर दूल्हे को गुस्सा आ गया और वह जबरदस्ती खिलाने लगा, लेकिन दुल्हन ने उसका हाथ दूर कर दिया.


दूल्हा और दुल्हन ने एक-दूसरे को मारे थप्पड़


इस पर दूल्हे ने दुल्हन के गाल पर दो थप्पड़ जड़ दिए. थप्पड़ खाने के बाद दुल्हन का भी गुस्सा आसमान छू गया और फिर उसने दूल्हे को धक्का मार दिया. फिर क्या, दोनों के बीच ऐसा झगड़ा देखने को मिला जिसे पहले आपने कभी नहीं देखा होगा. स्टेज पर भी दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को पीटने लगे. ऐसा लगा कि स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन पटका-पटकी करने लगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. हालांकि, जी न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता. यह वीडियो प्रैंक या मजाक के लिए भी बनाया जा सकता है. ट्विटर पर @gharkekalesh नाम के यूजर ने शेयर किया है. अभी तक इस वीडियो को 73 हजार से ज्यादा बार देखा गया है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं