Indian Oil Company Wedding: ज्यादातर ऑर्गनाइजेशन एक कपल को एक साथ काम करने की अनुमति नहीं देते हैं और यदि वे ऐसा करते हैं तो बहुत सारे प्रोटोकॉल होते हैं जिनका पालन करने की आवश्यकता होती है. हालांकि, इंडियन ऑयल कंपनी (Indian Oil Compnay) के साथ मामला बिल्कुल उलट है. IOC ने जनवरी में इन-हाउस मैचमेकिंग प्लेटफॉर्म (In-House Matchmaking Platform) लॉन्च किया था. इसका उद्देश्य कर्मचारियों को ऑर्गनाइजेशन के भीतर अपने पार्टनर को खोजने के लिए प्रोत्साहित करना है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑफिस में ही लड़के ने की शादी


ऑफिस के ही एम्प्लाई सीमा यादव और तरुण बंसल ने शादी रचा ली और यह कंपनी की पॉलिसी के अनुसार यह पहली शादी थी. इससे खुश होकर कंपनी के चेयरमैन एसएम वैद्य खुद शादी में पहुंचे और ट्विटर पर कपल की एक तस्वीर भी शेयर की. तस्वीर के साथ बधाई संदेश में लिखा, “मैं तरुण और सीमा के हर्षित मिलन को देखकर बहुत खुश हुआ, हमारे अपने 'IOCians2gether' प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्यार पाने वाले पहले #IndianOil युगल, जिसका उद्देश्य इंडियनऑयल के भीतर काम और जीवन की साझेदारी बनाना है. आपको जीवन भर खुश रहने की शुभकामनाएं!”


 



 


पांच साल से कंपनी के हिस्सा रहे, अब हुए एक साथ


अधिकारियों के अनुसार, कर्मचारी पांच साल से अधिक समय से कंपनी का हिस्सा हैं और दोनों रिसर्च एंड डेवलपमेंट डिपार्टमेंट में काम करते हैं. कंपनी द्वारा अपनी पहल शुरू करने के एक महीने बाद इस जोड़े ने शादी कर ली. ट्विटर पोस्ट के वायरल होने के बाद कई लोगों ने उनके लिए जीवन भर खुशियों की कामना करते हुए बधाई संदेश दिए.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे