Bride Groom Video: शादी के दिन अधिकतर लोग यह चाहते हैं कि वह कुछ ऐसा अनोखा काम करे कि पूरी जिंदगी उन्हें याद रखा जाए. फिलहाल, आजकल की शादियों में न सिर्फ कई सारे इवेंट्स ऑर्गनाइज होने लगे हैं, बल्कि दूल्हे और दुल्हनों के भी नए-नए डिमांड्स देखने को मिल रहे हैं. ब्राइडल इंट्री से लेकर दूल्हे के बारात लेकर आने तक, तरह-तरह के इवेंट्स देखने को मिलते हैं. हालांकि, दुल्हन की भी अलग-अलग डिमांड होती है, जिसे पूरा करने के लिए लोग पूरी कोशिश करते हैं. अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही ले लीजिए, जिसमें शादी से पहले दुल्हन पार्लर के लिए जाती है और वहां से तैयार होने के बाद वेडिंग वेन्यू तक पहुंचने के लिए उसने बुलेट चलाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुल्हन ने सड़क पर लहंगा पहनकर दौड़ाई बुलेट


दुल्हन के इस चौंकाने वाले फैसले से दंग रह गए ना आप? जी हां, आप सोच रहे होंगे कि भारी-भरकम लहंगा पहनने के बाद दुल्हन ने कैसे बुलेट चलाई होगी. चलिए हम बताते हैं कि आखिर क्या हुआ होगा. सोशल मीडिया पर लोग जहां लोग यादगार मेमोरी बनाने के लिए कुछ न कुछ नए करतब दिखाते हैं, वहीं एक दुल्हन ने बुलेट चलाकर वेडिंग वेन्यू तक पहुंचने के फैसले ने लोगों को हैरान कर दिया. शादी के बाद जब दुल्हन तैयार होने के लिए ब्यूटी पॉर्लर गई तो पर उसने भारी लहंगा पहना और मेकअप के साथ अच्छी तरीके से तैयार हुई, लेकिन उसने पहले से ही यह तय कर लिया था कि वह अपने वेन्यू पर बुलेट से जाएगी.


 



 


बुलेट चलाने के लिए दुल्हन ने पापा से की ये जिद


जैसा कि हम वीडियो के ऊपर लिखे टेक्स्ट में देख सकते हैं कि बुलेट पर जाने के लिए दुल्हन ने अपना पापा से जिद भी किया. वीडियो के ऊपर टेक्स्ट में लिखा, 'जिद्दी दुल्हन ने कहा कि पापा मुझे बुलेट पर ही जाना है.' वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन बुलेट के ऊपर बैठती है और फिर आस-पास खड़े अपने लोगों से कहती है कि लहंगा ठीक कर दो.


इस बीच पीछे से किसी ने कुछ कहा तो उसने 'रहने दो यार' कहकर मना कर दिया. इसके बाद दुल्हन बुलेट लेकर सड़क पर दौड़ाने लगती है. इस दौरान वह बेहद ही खुश होती है. इंस्टाग्राम पर deera.makeovers नाम के अकाउंट द्वारा वीडियो को शेयर किया गया है. अभी तक करीब 3 लाख लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर