Wedding In Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में शादी के दौरान बारातियों और लड़की पक्ष के बीच जनरेटर बंद होने जैसी मामूली बात को लेकर जमकर झगड़ा हो गया. दोनों ही पक्षों में कहासुनी होने पर जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें बराती पक्ष के कई लोग घायल हो गये. एक युवक के सिर में गंभीर चोट आई. वहीं लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया, जिस पर लड़का पक्ष व लड़की पक्ष दोनों थाने पहुंच गए. थाना प्रभारी अचल का कहना है कि दोनों पक्ष बाद में बिना कार्रवाई के अपने अपने घरों को चले गए. यह घटना थाना बिलसंडा क्षेत्र की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जनरेटर बंद होने पर दूल्हा-दुल्हन पक्ष में बहस


दरअसल, जनपद शाहजहांपुर के थाना कांठ क्षेत्र के जोरावन गांव रहने वाले रविंद्र पाल ने अपने बेटे रजनीश कुमार की शादी जनपद पीलीभीत के थाना बिलसंडा क्षेत्र के मुड़िया बिलहरा गांव के रहने वाले मोहनलाल की बेटी स्वाति के साथ तय की थी. बारात 8 जुलाई को रात में आई, बताया जा रहा है कि जयमाला के प्रोग्राम के समय अचानक जनरेटर बंद हो गया. आरोप है इसी बात को लेकर कहासुनी होने पर लड़की पक्ष ने बारात ना करने की बात कहकर लड़का पक्ष का जेवर रख लिया.


लड़की पक्ष के लोगों ने बारातियों को पीटा


आरोप है इसी बात को लेकर लड़की पक्ष के लोगों ने बारातियों को लाठी-डंडों से मारने पीटने लगे, जिसमें दूल्हा और उसके चाचा राम किशोर व दोस्त दीपक यादव के लाठी लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है दीपक के सर में गंभीर चोट आने के चलते अस्पताल भर्ती होना पड़ा. वहीं, दूल्हा और बाराती थाने पहुंचे, जिन्होंने पुलिस से कार्यवाही की मांग की.


दूसरी तरफ दुल्हन भी थाने पहुंच गई और ससुराल पक्ष के लोगों पर उसके भाई को जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया और उसने शादी करने से मना कर दिया. थाना प्रभारी अचल का कहना है कि दोनों पक्ष थाने आए थे. बाद में दोनों ने तहरीर ही नहीं दी, जिसके चलते कोई कार्रवाई नहीं की गई.


रिपोर्टर: मोहम्मद तारिक


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर