Wedding Video: भारतीय शादियों में मस्ती और हंसी-मजाक न हों, यह हो ही नहीं सकता. रिश्तेदारों को देखने से लेकर स्वादिष्ट भोजन करने और दिल खोलकर नाचने तक, शादी समारोह मौज-मस्ती का जबरदस्त तड़का है. हालांकि, दूल्हा और दुल्हन शादी के मेन स्टार होते हैं, क्योंकि यह उनका दिन होता है. और, अगर दूल्हा और दुल्हन रस्मों में मजा जोड़ने के लिए अपनी खुद की हरकतों के साथ आते हैं तो चीजें और भी ज्यादा रोमांचक हो जाती हैं. ऐसा ही एक वाकया हमने इंस्टाग्राम वीडियो में देखा जो हाल ही में वायरल हुआ है. क्लिप एक वरमाला समारोह की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूल्हे को दुल्हन ने स्टेज पर दी चेतावनी


वीडियो में दुल्हन ने रस्म को आगे बढ़ाने से पहले दूल्हे को 'अंतिम चेतावनी' देकर वरमाला रस्म में एक नया मोड़ जोड़ दिया है. वायरल वीडियो में दूल्हा-दुल्हन दोनों हाथों में वरमाला लिए मंच पर खड़े देखे जा सकते हैं. हालांकि, दूल्हे के गले में वरमाला डालने से पहले दुल्हन को दूल्हे से आखिरी बातचीत करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि उनकी बातचीत सुनाई नहीं दे रही थी, लेकिन वीडियो में टेक्स्ट है, जिसमें दिखाया गया है कि दुल्हन क्या कह रही थी. वीडियो टेक्स्ट के मुताबिक, दुल्हन दूल्हे से पूछती है "पहना दूं?" जिस पर दूल्हा सिर हिलाता है. दुल्हन फिर "पक्का ना" कह रही है, जिसके बाद वह कथित तौर पर दूल्हे से पूछ रही है कि क्या वह उसके लिए स्टैंड लेगा.


 



 


वरमाला डालने से दुल्हन ने दूल्हे से पूछे सवाल


फिर वह कहती है, "कोई भूल भूल माफ नहीं होगी!" इसके बाद दुल्हन कहती है, "वापस नहीं जा सकते यहां से!" अंत में, उसे "सोच ले पक्का ना" कहते हुए सुना जा सकता है. दूसरी ओर, दूल्हा धैर्यपूर्वक खड़ा था और दुल्हन के सभी सवालों को स्वीकार कर रहा था जिसके बाद उन्होंने वरमाला का आदान-प्रदान किया. वीडियो के अंत में दुल्हन को दूल्हे को किस करते और गले लगाते देखा जा सकता है. दिल को छू लेने वाला वीडियो निश्चित रूप से आपका दिन बना देगा और आपके चेहरे पर मुस्कान छोड़ देगा. वीडियो पर लाखों व्यूज मिले, जबकि सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|