Bride Groom Video: शादी में अगर दूल्हा और दुल्हन के दोस्त-यार नहीं हो तो माहौल थोड़ा फीका-फीका सा लगता है. शादी में दोस्तों द्वारा किया जाने वाला मजाक काफी मजेदार होता है. कुछ दोस्त तो अपने मस्ती-मजाक में ऐसा कर जाते हैं कि लोग सोच में पड़ जाते हैं. सोशल मीडिया पर आप अक्सर शादी के वीडियो देखते होंगे, लेकिन एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. शादी में आए दोस्त ने दूल्हे संग एक ऐसा मजाक किया, जिसे देखकर आप भी हंस पड़ेंगे और शेयर किए बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूल्हे के साथ उसके दोस्त ने किया प्रैंक


सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हुए थे. तभी उसका एक दोस्त स्टेज पर आता है और फिर दूल्हे के हाथ में कोल्ड ड्रिंक का बोतल पकड़ा देता है. दूल्हे ने कोल्ड ड्रिंक समझकर उसे जैसे ही पिया, उसके होश फाख्ता हो गए और उसकी आंखें बाहर आ गई. दूल्हे को समझ आ गया कि उसके दोस्त ने मजाक किया है और कोल्ड ड्रिंक में कोई शराब मिलाई है. पीते ही दूल्हे का एक्सप्रेशन चेंज हो गया और वह अपने दोस्त की तरफ देखने लगा. इंटरनेट पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.


 



 


वीडियो देखकर कई लोगों ने दिए रिएक्शन


वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग अपनी प्रतिक्रिया वीडियो पर देने के लिए आए. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को visweshvisu नाम के अकाउंट द्वार शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 33 लाख लोगों ने लाइक किया, जबकि एक करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर जैसे ही इस वीडियो को देखा तो लोग अपने रिएक्शन देने लगे. एक यूजर ने लिखा, "एक्सप्रेशन तो बेहद ही धाकड़ दिखाई दे रहे हैं." एक अन्य ने लिखा, "जो लोग अभी सिंगल है उन्हें समझ नहीं आएगा ये वीडियो."


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे