Bride Shares Private Moment Video: कपल्स के बीच रोमांटिक क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं. इसी तरह का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल रहा है, जिसमें फूड व्लॉगर अमर सिरोही ने अपनी शादी के बाद घर पर अपनी पत्नी के साथ बिताए पहले पल को शेयर किया था. उनकी पत्नी का नाम निशा भी एक फूड व्लॉगर है. क्लिप में अमर निशा के गाल पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. निशा मुस्कुराती है और बदले में अमर को किस करती है. क्लिप पर टेक्स्ट ओवरले दिखाता है, "10 साल का प्यार, संघर्ष, उतार-चढ़ाव... आखिरकार, हमने इसे बना लिया."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: मां ने इंस्टाग्राम पर बेटे संग डाला Video, बवाल मचने के बाद उठा लिया ऐसा कदम


दुल्हन ने शेयर किया अपना प्राइवेट मोमेंट


अमर शेरवानी और रंग-मिलान वाली पगड़ी में हैंडसम लग रहे हैं, वहीं निशा लाल रंग की शादी की लहंगे में प्यारी लग रही हैं. बैकग्राउंड में फिल्म 'हंसी तो फंसी' का गाना "इश्क बुलावा" सनम पुरी और शिप्रा गोयल का बज रहा है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "शादी के बाद घर पर हमारा पहला पल!" सोशल मीडिया यूजर्स ने क्लिप पर खूब तारीफें कीं. एक यूजर ने कमेंट किया कि लव मैरिज करने वाले कपल्स के लिए यह जिंदगी के सबसे खूबसूरत पलों में से एक है. एक अन्य यूजर ने लिखा, "बधाई हो मैं आपके लिए बहुत खुश हूं." अन्य लोगों ने अपने रिश्ते के भी इसी तरह से पूरा होने की उम्मीद जताई.


 



 


यह भी पढ़ें: 300 रुपये दिहाड़ी मजदूर को मिला 80 लाख रुपये का हीरा, चुटकी बजाते ही बदली किस्मत


कुछ ऐसी ही घटना एक बार पहले भी हो चुकी है


कुछ समय पहले एक ऐसा ही क्लिप सामने आया था जिसमें दूल्हा वरमाला समारोह के दौरान मंच पर दुल्हन को किस करने की कोशिश करता है. इस वीडियो में दुल्हन थोड़ी शर्मा गई थी कि दूल्हा ऐसा काम पूरे ऑडियंस के सामने करे. लोगों से घिरे दूल्हा दुल्हन के कान में कुछ फुसफुसाने की कोशिश करता है और फिर उसे कई बार किस करने की कोशिश करता है. वह हर बार मना कर देती है लेकिन अंत में उसकी इच्छा को स्वीकार कर लेती है. आखिरकार वह उसके गाल पर किस करने में कामयाब हो जाता है जिससे मौजूद लोगों को काफी आश्चर्य होता है. कपल के बीच प्यार का यह प्रदर्शन सोशल मीडिया पर वीडियो को लोकप्रिय बना चुका है.