British High Commissioner News: ब्रिटिश उच्चायुक्त, एलेक्स एलिस सोशल मीडिया पर तब छा गए जब उन्होंने सड़क के किनारे एक स्टाल से मुंबई के प्रसिद्ध स्नैक्स का टेस्ट चखा. मिस्टर एलिस ने स्नैक्स का आनंद लेते हुए अपनी दो तस्वीरें साझा कीं. तस्वीर में मिस्टर एलिस को मुंबई के मशहूर सैंडविच और चिली आइसक्रीम का लुत्फ उठाते हुए देखा जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एलेक्स एलिस ने लिखा, ‘आज एक मुंबईकर की तरह खा रहा हूं - मुंबई सैंडविच और मिर्च आइसक्रीम को ट्राई कर रहा हूं. बॉम्बे सैंडविच." इतना ही नहीं, उन्होंने अपने कैप्शन में मराठी में ‘आओ खाओ’ भी जोड़ा. एलिस ने गुरुवार को यह ये दोनों फोटो ट्विटर पर शेयर की थीं. इस पोस्ट को 1 लाख 36 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. पोस्ट को 2400 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.


 



उनके पोस्ट के बाद, कई ट्विटर यूजर्स ने आगे क्या प्रयास करना है, इस पर अपने सुझाव दिए. एक यूजर ने पूछा, "कभी राजौरी गार्डन के छोले भटूरे ट्राई किए हैं?" एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, "हाय एलेक्स, आशा है कि आप सहमत होंगे कि मुंबई सैंडविच अपने आप में एक लीग में है और अधिक से अधिक पहचान के योग्य है?"


इस पोस्ट पर लोगों ने दिलचस्प कमेंट्स भी किए हैं.  कई ट्विटर यूजर्स ने उन्हें बताया कि उन्हें आगे और क्या-क्या ट्राई करना चाहिए. एक यूजर ने पूछा, ‘कभी राजौरी गार्डन के छोले भटूरे ट्राई किए हैं?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘हाय एलेक्स, आशा है कि आप सहमत होंगे कि मुंबई सैंडविच अपने आप में एक लीग है और अधिक से अधिक पहचाने जाने के योग्य है?’


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं