Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के इंदौर में पति-पत्नी के बीच मामूली विवाद हुआ. फिर पत्नी अपने मायके चली गई लेकिन पति-पत्नी का तलाक नहीं हुआ. उसके बावजूद भी पत्नी की दूसरी जगह शादी कराई जा रही थी. इसकी आपत्ति जब पति ने की तो उसके साले ने जीजा का अपहरण करने की कोशिश की. यह मामला बेहद ही हैरान करने वाला है. पूरे मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर साले सहित अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पति से झगड़े के बाद पत्नी चली गई मायके


मामला द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाले नईम कुरैशी की 2021 में शादी हुई थी. साल 2022 में नईम कुरैशी की पत्नी के साथ उनका विवाद चल रहा था. इसी विवाद के कारण नईम कुरैशी की पत्नी मायके में रह रही थी. पति को पता चला कि उसकी पत्नी का निगाह अन्य किसी व्यक्ति से किया जा रहा है, जिसको लेकर फरियादी ने पूरा मामले में शिकायत की थी.


दूसरी शादी पर पति ने उठाई आपत्ति तो जीजा ने किया किडनैप


इस शिकायत को वापस लेने के लिए फरियादी नईम कुरैशी उसके साले रिजवान द्वारा अपने अन्य चार साथियों के साथ मिलकर जीजा का अपहरण कर लिया गया. कार में बैठाकर जीजा संग जमकर मारपीट की गई. पुलिस घटना में आस-पास लगे तमाम सीसीटीवी के आधार पर आरोपी रिजवान और उसके रिश्तेदारों की तलाश में जुटी हुई है.


रिपोर्ट: शिव मोहन शर्मा