Shocking News: गोपालगंज पुलिस ने कौशल विकास केंद्र से चोरी किए गए 21 लैपटॉप को बरामद कर लिया है. इसके साथ ही सभी लैपटॉप के साथ चार्जर और चोरी करने के लिए इस्तेमाल किये गए हथियार को भी जब्त किया है. यह कार्रवाई हथुआ एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी के द्वारा की गई है. इस चोर गिरोह के चार शातिर चोरों को भी गिरफ्तार किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बहन की शादी के लिए लैपटॉप चोरी 


एसपी स्वर्ण प्रभात में बताया कि बीते 9 जुलाई को कटेया के चक्रपान कौशल विकास केंद्र का ताला तोड़कर 21 लैपटॉप और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स की चोरी कर ली गई थी. चोरी की वारदात के बाद हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था. एसआईटी के द्वारा अब इस चोरी कांड का खुलासा कर लिया गया है. एसपी ने बताया कि चोरों का मुख्य सरगना रंजीत कुमार शर्मा है. वह कटेया का रहने वाला है.


पैसे कम पड़ने पर किया ऐसा


एसपी ने बताया कि रंजीत कुमार शर्मा के घर में बहन की शादी थी. शादी के दौरान उसे पैसे कम पड़ गए तो उसने अपने चार दोस्तों को मिलकर चक्रपानी स्थित कौशल विकास केंद्र से 21 लैपटॉप की चोरी कर ली. एसपी ने कहा कि चार चोरों में तीन गोपालगंज के कटेया के रहने वाले हैं. जबकि एक यूपी के कुशीनगर का रहने वाला है. एसपी ने बताया कि रंजीत कुमार शर्मा ही इस चोरी कांड का मुख्य सरगना है और उसके द्वारा ही बहन की शादी में पैसे की तंगी के बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया था.


एसपी ने बताया कि चोरी किए गए सभी 21 लैपटॉप के साथ चार्जर और चोरी में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी जब्त किया गया है. एसपी ने बताया कि अभी तक गिरफ्तार किए गए किसी भी चोर का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है.


रिपोर्ट: मदेश तिवारी