Bus Driver Heart Attack On Road: हार्ट अटैक की घटनाएं रुकने की बजाय लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. कभी किसी की डांस करते हुए मौत हो रही तो कभी खेलते खेलते मौत हो रही है. इसी कड़ी में एक और दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमें एक बस ड्राइवर को उस समय हार्ट अटैक आया जब वह बस को चला रहा था. इसमें ड्राइवर की मौत हुई और साथ पर लोगों को रौंदती हुई चली गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रैफिक सिंग्नल के पास पहुंचते ही..
दरअसल, यह घटना मध्य प्रदेश के जबलपुर की है. इसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें दिखा रहा कि रोड पर कैसे तबाही मची है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना जबलपुर के एक चौराहे की है जब शुक्रवार दोपहर के समय यह दुर्घटना हुई है. यह सब तब हुआ जब कोतवाली थाना इलाके में एक सिटी बस आधारताल से रानीताल के लिए रवाना हुई थी. तभी एक ट्रैफिक सिंग्नल के पास पहुंचते ही बस ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया. 


लोगों को जब तक कुछ समझ आता तब तक..
सिग्नल के पास पहुंचते ही बस ड्राइवर को हार्ट अटैक आया और बस सिग्नल पर रुकी ही नहीं. लोगों को जब तक कुछ समझ आता तब तक बस एक सामने मौजूद ऑटो, बाइक और स्कूटी सवारों को कुचलते हुए आगे बढ़ गई. बताया जा रहा है कि ड्राइवर हरदेव पाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सड़क पर हादसे में घायल एक बुजुर्ग की भी मौत हुई है. वहीं दो बच्चों समेत पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं. 


घटना के तुरंत बाद पुलिस बल की एक टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. रिपोर्ट्स के मुताबिक चश्मदीदों का कहना है कि बस को देखकर लगा कि शायद उसका ब्रेक फेल हो गया है और वह बिना रुके ही लोगों को कुचलती हुई जा रही है. फिलहाल घटना के बाद ड्राइवर हरदेव पाल अपनी सीट पर बेहोश पड़ा था, उसकी अस्पताल में मौत हो गई.



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं