स्कूल-कॉलेज के दिनों सभी को अपनी शरारतें याद होंगी, लेकिन कभी उन पलों को दोबारा नहीं देखा जा सकता. जब टीचर नहीं होते थे तो सभी अपने क्लासरूम में मस्ती मजाक करते थे. कई बार तो कुछ ऐसी हरकत कर बैठते थे कि टीचर के आने पर डांट और मार भी पड़ती थी. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ शरारती स्टूडेंट्स अपने क्लासरूम में मस्ती करते हुए दिखाई दिए. मस्ती करने वाले स्टूडेंट्स का वीडियो किसी ने कैमरे में कैद कर लिया.


क्लासरूम के शरारत का वीडियो हुआ वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी हां, इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि क्लासरूम में कई सारे बच्चे मौजूद होते हैं. स्कूल ड्रेस पहनकर बैठे बैकबेंचर्स स्टूडेंट्स मस्ती के मूड में दिखाई दिए. इस दौरान क्लास में टीचर मौजूद नहीं थे. तभी पीछे बैठे बच्चों में से एक स्टूडेंट खड़ा होता है और चोरी से चेयर पर खड़ा होकर क्लास में लगे सीसीटीवी कैमरे का मुंह ऊपर की तरफ मोड़ देता है. अब सीसीटीवी कैमरा क्लास में होने वाली शरारतों को कैद नहीं कर पाएगा.


देखें VIDEO-



स्टूडेंट ने क्लास में लगे CCTV का मुंह घुमा डाला


कैमरे का मुंह घुमाने के बाद जैसे ही नीचे उतरा तो उसके साथ के दोस्त हंसने लगे और फिर पैर से रास्ता रोके हुए दोस्त के पैर को धक्का मारकर भाग निकला. क्लासरूम में हुए इस शरारत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फेसबुक पर इस वीडियो को अंकित नाम के अकाउंट द्वारा पिछले महीने शेयर किया गया है. अब तक इस पर हजारों लाइक्स और शेयर मिल चुके हैं. इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हमने भी कुछ ऐसा किया है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत याद आते हैं वो दिन...'