प्लास्टिक की पुरानी बोतल देख लड़की ने ऑटो वाले अंकल को गिफ्ट की थर्मल बॉटल, देखें Emotional Video
Advertisement
trendingNow12236783

प्लास्टिक की पुरानी बोतल देख लड़की ने ऑटो वाले अंकल को गिफ्ट की थर्मल बॉटल, देखें Emotional Video

Thermal Bottle Gift: सोशल मीडिया पर जॉयी नाम की एक कंटेंट क्रिएटर ने अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर लोगों को बहुत अच्छा लगा. इस वीडियो में जॉयी अपने ऑटो वाले के लिए एक प्यारा सा सरप्राइज दे रही हैं.

 

प्लास्टिक की पुरानी बोतल देख लड़की ने ऑटो वाले अंकल को गिफ्ट की थर्मल बॉटल, देखें Emotional Video

Emotional Video: छोटी-छोटी चीजें बड़ा फर्क डालती हैं. हम अक्सर अपने प्यार करने वालों को सरप्राइज देते हैं, लेकिन हम में से कितने लोग उन लोगों के बारे में सोचते हैं जिनसे हम रोजाना मिलते हैं, लेकिन उनकी ज्यादा फिक्र नहीं करते? ये लोग ऑफिस असिस्टेंट, ड्राइवर या घर का काम करने वाले लोग हो सकते हैं. याद रखें, आपकी छोटी सी मदद कभी-कभी किसी की बड़ी ख्वाहिश पूरी कर सकती है. हाल ही में, सोशल मीडिया पर जॉयी नाम की एक कंटेंट क्रिएटर ने अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर लोगों को बहुत अच्छा लगा. इस वीडियो में जॉयी अपने ऑटो वाले के लिए एक प्यारा सा सरप्राइज दे रही हैं.

ऑटो वाले को गिफ्ट में दी थर्मल बोतल

ये ऑटो वाला रोज जॉयी को ऑफिस जाने में मदद करता है. रोज ऑटो में जाते समय जॉयी ने देखा कि ये मेहनती ड्राइवर पानी पीने के लिए पुरानी सी प्लास्टिक की बोतल इस्तेमाल कर रहा है. तब जॉयी ने सोचा कि उसे एक तोहफा देकर शुक्रिया अदा किया जाए. जॉयी ने उस ड्राइवर को नई पानी की बोतल दी. तोहफा मिलने पर ड्राइवर की खुशी और शुक्रिया का भाव देखना वीडियो का सबसे अच्छा हिस्सा था. ये वीडियो ऑनलाइन खूब पसंद किया गया और इसे एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिले. एक यूजर ने लिखा, "उसके अंत में मुस्कान सब कुछ बयां कर देती है, बहुत सुंदर तोहफा!"

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JOY + EE (@cheerfulbong)

 

दिल छू लेने वाले वीडियो को देख खुश हुए लोग

दूसरे ने कमेंट किया, "बहुत प्यारा ख्याल, ये अंकल जरूर बहुत खुश हुए होंगे. ईश्वर आपको आशीर्वाद दे." एक यूजर ने तो ये भी लिखा, "ये तो बहुत प्यारी बात है!" ये वीडियो हमें याद दिलाता है कि छोटी-छोटी चीजें और थोड़ी सी कोशिश भी किसी की जिंदगी में खुशी ला सकती है. कुछ समय पहले मशहूर मैक्सिकन-अमेरिकन यूट्यूबर और प्रैंकस्टर जुआन ने अपने चैनल "That Was Epic" पर एक नया वीडियो डाला था. इस वीडियो में उन्हें 100 डॉलर (लगभग 8,000 रुपये) मेहनत करने वाले लोगों को देते हुए दिखाया गया है. जुआन लोगों को प्रैंक करने के लिए जाने जाते हैं और फिर उन्हें तोहफे, पैसे या अन्य चीजें देकर सरप्राइज देते हैं. 

TAGS

Trending news