Car Accident Video: चाहे डेवलप्ड कंट्री हो या फिर डेवलपिंग दोनों देशों के शहरी क्षेत्रों में कार पार्किंग एक बड़ी समस्या है. हालांकि शहरों में पार्किंग के लिए स्थान बनाए गए हैं, लेकिन फिर भी अक्सर सड़क के किनारे मोटर वाहनों की भीड़ देखी जा सकती है, जिससे पैदल चलने वालों या अन्य वाहन मालिकों को परेशानी होती है. ऐसी परेशानियां ज्यादातर कुछ मूर्ख कार मालिकों के कारण होती हैं जो दूसरों की सुविधा की परवाह किए बिना सिर्फ अपने वाहन पार्क करना चाहते हैं. हालांकि, क्या आपने कभी किसी कार मालिक को अपने वाहन को पार्क करने के लिए कई अन्य वाहनों के ऊपर से कूदते हुए देखा है?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये है खतरनाक कार क्रैश पार्किंग


यहां हम एक वीडियो लेकर आए हैं जो हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें ऐसी घटना दिखाई गई है जिस पर विश्वास करना मुश्किल है. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि कई कारें एक स्थान पर खड़ी हैं, जहां दूसरी कार पार्किंग के लिए पर्याप्त जगह खाली है. अचानक सड़क से एक तेज कार आती है और खड़ी गाड़ियों पर चढ़ जाती है. खड़ी कारों के ऊपर से गुजरते हुए कार तेजी से खाली जगह पर लैंड करती है. फिलहाल, ड्राइवर का इरादा अपने वाहन को पार्क करने का नहीं था, लेकिन ड्राइवर की क्रैश पार्किंग से ऐसा लग रहा है.


 



 


वीडियो पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन


हालांकि वीडियो के सोर्स का पता नहीं चल सका है, लेकिन घटना पार्किंग स्थल के पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. एनेजेटर द्वारा एक्स पर शेयर किया गया वीडियो बड़े पैमाने पर देखा जाने वाला वायरल हो गया है. यहां तक ​​कि वीडियो ने नेटिजन्स की मजेदार कमेंट्स को भी ट्रिगर किया है. एक यूजर ने लिखा, “सिमिलर पार्किंग के ऊपर. बहुत अच्छा." एक दूसरे यूजर ने लिखा, “हे भगवान, बढ़िया पार्किंग.” तीसरे यूजर ने लिखा, “पार्किंग के लिए महान कौशल.”