Old Man Molestation: आप किसी भी बुजुर्ग से मिलते हैं तो सम्मान के साथ बात करते हैं और अच्छा व्यवहार करते हैं, लेकिन क्या हो जब बुजुर्ग ही बदतमीजी करने पर उतर आये. इसके बाद आप उसके प्रति घृणा करने लग जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक वायरल होने वाले वीडियो में देखने को मिला. एक सीसीटीवी फुटेज में एक बुजुर्ग आदमी एक महिला संग बदतमीजी और छेड़छाड़ कर रहा है. इस सवालिया वीडियो सामने आने के बाद लोगों में गुस्सा और घृणा हो गई. इस घटना को देखकर लोग अब सवाल उठा रहे हैं कि क्या दिनदहाड़े आज भी महिलाएं सुरक्षा नहीं हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की ये है सबसे 'बुजुर्ग' ट्रेन, सन 1920 से पटरी पर लगा रही चक्कर; भारतीयों ने क्या कहा?


महिला के बाल सूंघने लगा ठरकी


यह घटना कथित तौर पर उत्तर प्रदेश के बिसौली में हुई, जहां बुजुर्ग व्यक्ति को एक भीड़-भाड़ वाली दुकान के अंदर एक अजनबी महिला के बाल सूंघते हुए देखा गया. यह मामला दिनदहाड़े हुआ, जिससे बुजुर्ग को अपनी गंदी नीयत पूरी करने के लिए सावधान रहना पड़ा. पास लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हो गई, जिसका वीडियो सामने आने पर लोगों को झटका लगा, क्योंकि उत्पीड़न करने वाले की उम्र को देखते हुए लोग हैरान रह गए.


 



 


यह भी पढ़ें: मौत का खौफनाक मंजर... डेडबॉडी से भरी एंबुलेंस की लंबी लाइनें देख कांप गए लोगों के रूह


वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल


और भी ज्यादा हैरानी की बात यह थी कि अगर दुकान में कैमरा नहीं होता तो शायद आदमी पकड़ा नहीं जाता, क्योंकि लगता है कि महिला को कुछ पता ही नहीं चला. जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, लोगों ने इस घटना के बारे में बहुत कुछ कहा, क्योंकि ज्यादातर प्रतिक्रियाएं काफी गुस्से वाली थीं. घटना की तारीख की पुष्टि नहीं हो पाई है. इस पोस्ट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर ‘घर के कलेश’ हैंडल द्वारा शेयर किया गया था. पोस्ट के कैप्शन लिखा, “उत्तर प्रदेश बिसौली से घटना एक बुजुर्ग व्यक्ति दिन के उजाले में एक लड़की का उत्पीड़न कर रहा है.” वीडियो शेयर किया गया था और इसे 3 मिलियन लोगों ने देखा.