Look Like Kim Kardashian: दुनियाभर में सेलेब्रिटियों के कई ऐसे चाहने वाले हैं जो उनके लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार हो जाते हैं. कई ऐसे भी जो उनकी तरह दिखना चाहते हैं. कुछ साल पहले जहां एक लड़की ने एंजेलीना जॉली जैसा दिखने के लिए कई सर्जरियां कराईं लेकिन उसका शरीर ही खराब हो गया था. ऐसा ही एक मामला दक्षिण कोरिया से सामने आया जहां की एक लड़की ने किम कार्दशियन जैसा दिखने के लिए 15 ज्यादा सर्जरियां करा डालीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किम कार्दशियन की जबरदस्त फैन
दरअसल, यह लड़की दक्षिण कोरिया की रहने वाली है और इसका नाम चेरी ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन की यह लड़की बहुत जबरदस्त फैन है और उनको काफी फॉलो करती है. कुछ साल पहले इस लड़की ने ठान लिया था कि वह इनके जैसा दिखने  भरपूर प्रयास करेगी इसके लिए चाहे जो भी करना पड़े. बस फिर क्या था उसने सर्जरी कराने की ठान ली.


एक दो नहीं 15 सर्जरियां करा डालीं
हैरत की बात है कि इस लड़की ने एक दो नहीं बल्कि करीब 15 सर्जरियां करा डालीं. इसमें लड़की ने करीब 16 लाख रुपये खर्च कर डाले ताकि वह किम कार्दशियन की तरह दिख सके. लेकिन कई रिपोर्ट्स  में इस बात का जिक्र है कि उसका यह कारनामा उसको उल्टा पड़ गया. वह अब पहचान में ही नहीं आती है उसके शरीर के कई हिस्से अजीब तरीके से दिखते हैं. लेकिन उसे इस बात का गम नहीं है. 


चेहरे से लेकर बॉडी तक का ट्रांसफॉर्मेशन
इस लड़की का कहना है कि कम से कम वह कुछ ही किम की तरह दिखने लगी है. लड़की ने चेहरे से लेकर बॉडी तक का ट्रांसफॉर्मेशन करा लिया है और उसका कहना है कि वह अब किम की तरह दिखने लगी है. उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं और कई लोग उसकी बात से असहमति भी जता रहे हैं लेकिन उसका कहना है कि उसे इसका कोई गम नहीं है. क्योंकि वह कई सालों से ऐसा करना चाहती थी.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर