Chicken Hot Wing Order: जिन लोगों को बाहर खरीदकर चिकन खाना बेहद पसंद है उन्हें अब थोड़ा संभलकर ही खाना चाहिए. नॉन वेजिटेरियर्स पसंद करने वाले लोग दुकानों पर भरोसा करके चिकन खा तो लेते हैं, लेकिन असलियत नहीं मालूम होती. एक साल से अधिक समय पहले दिसंबर 2021 में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसकी चर्चा आज भी सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर होती रहती है. फूड कंपनी केएफसी चिकन बेचने के लिए काफी मशहूर है, लेकिन लंदन के ट्विकेनहैम स्थित केएफसी फेलथम के आउटलेट में एक चौंकाने वाला केस हुआ था. उस आउटलेट में कस्टमर को सर्व किए गए फ्रेश हॉट विंग्स (KFC Hot Wings) मील में मुर्गे का सिर मिला था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑर्डर में मिली ऐसी चीज तो दंग रह गई कस्टमर


नॉन वेजिटेरियन महिला कस्टमर ने जब अपने मील में मुर्गे का कटा हुआ सिर देखा तो वह हैरान रह गई थी. उसने ऐसा कभी भी एक्सपीरियंस नहीं किया था. उसने केएफसी द्वारा परोसे गए अपने फ्रेश केएफसी हॉट विंग्स (KFC Hot Wings) के बॉक्स में चिकन का पूरा सिर पाया. उसके मील में मिले मुर्गे के सिर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. इसमें चिकन का पूरा सिर, आंख और चोंच दिखाई दे रहा था. केएफसी हॉट विंग्स (KFC Hot Wings) के डिब्बे में चिकन का पूरा सिर किसी शख्स द्वारा बनाए गए थे, जो क्रिस्पी डीप-फ्राइड मिला. फोटो में जब लोगों ने देखा तो सभी दंग रह गए.


 



 


उसने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी तस्वीर


कथित जानकारी के मुताबिक, केएफसी की कस्टमर गैब्रिएल ने कथित तौर पर साउथेस्ट लंदन के ट्विकेनहैम में केएफसी फेलथम से ऑर्डर किया था. महिला ने अपने केएफसी मील की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसमें लिखा था, “मैंने अपने हॉट विंग्स मील के ऑर्डर में फ्राइड चिकन का सिर पाया. यही वजह थी कि मैं अपने पूरे मील का आनंद नहीं ले पाई. ओह.” इतना ही नहीं, उसने इस ऑर्डर पर अपना खराब रिव्यू भी दिया था. 'द सन' की एक रिपोर्ट के अनुसार, केएफसी ने ट्विटर पर कहा था कि इस घटना ने चकित कर दिया और हम वास्तव में इस तस्वीर से हैरान हैं.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं