China Viral Video:  सोशल मीडिया पर आए दिन पति-पत्नी के वीडियो वायरल होते रहते हैं कभी लड़ाई-झगड़े का तो कभी प्यार भरा वीडियो वायरल होता रहता है. जबकि हाल में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसे देखकर लोग हैरान हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, यह वीडियो चीन के हेनान प्रांत में का बताया जा रहा है, जहां एक महिला ने अपने पति से झगड़े के बाद अपने दो छोटे बच्चों को 23वीं मंजिल की खिड़की के बाहर एयर कंडीशनर (एसी) यूनिट पर बैठा दिया. यह घटना 10 अक्टूबर को हुई, जब महिला ने अपने पति को परेशान करने के लिए यह यह कारनामा किया.


 


ये भी पढ़ें: कबड्डी खेलते-खेलते ये कौन सा 'गेम' खेलने लगे कॉलेज के बच्चे, जमकर चले लात-घूसे


 


 फायर फाइटर्स की टीम ने बचाई बच्चे की जान


हालांकि जब पड़ोसियों ने बच्चों के रोने की आवाज सुनी और तुरंत पुलिस को सूचना दी. इसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की ओर से फायर फाइटर्स की टीम को भेजा गया.  फायर फाइटर्स की टीम मौके पर पहुंचकर दोनों बच्चों की सुरक्षित बचा लिया. इस दौरान घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि बच्चे खिड़की के बाहर लगे एसी यूनिट पर बैटे हुए है. जबकि उसकी मां खिड़की पर बैठ कर अपने पति से लड़ाई कर रही है और बच्चे रो रहे हैं. 


 



 


वीडियो देखकर लोग कर रहे हैं प्रतिक्रिया 


जबकि अभी तक यह क्लीयर नहीं  हो पाया है कि पति-पत्नी के बीच किस बात को लेकर लड़ाई हुआ था. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो को एक्स पर  @jakobsonradical  नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 3 लाख 85 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं कई लोगों ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “एक मां को अपने बच्चों की रक्षा करनी चाहिए, लेकिन उसने अपने बच्चों को बहुत खतरे में डाल दिया, वह मां बनने के लायक नहीं है ‍” दूसरे ने लिखा, “अगर कोई दुर्घटना होती, तो उसे किसी और से ज्यादा पछतावा होता”.