कबड्डी खेलते-खेलते ये कौन सा 'गेम' खेलने लगे कॉलेज के बच्चे, जमकर चले लात-घूसे
Advertisement
trendingNow12480638

कबड्डी खेलते-खेलते ये कौन सा 'गेम' खेलने लगे कॉलेज के बच्चे, जमकर चले लात-घूसे

Viral Video: कबड्डी मैच के बाद का यह वीडियो वाकई चौंकाने वाला है वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे दो गुटों के बीच लड़ाई हो रही. हालांकि इस वीडियो का अभी तक पुष्टी नहीं हुई है कि यह घटना कहां का है.  

कबड्डी खेलते-खेलते ये कौन सा 'गेम' खेलने लगे कॉलेज के बच्चे, जमकर चले लात-घूसे

Viral Video:  कबड्डी, भारत के सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है. इसे खेल को खेलने से शारीरिक और मानसिक विकास होता है. यहीं कारण है कि इस खेल को बच्चे से लेकर बूढ़े तक इस खेल को पसंद करते हैं. हालांकि, इस खेल में कई बार ऐसा होता है कि लड़ाई भी शुरू हो जाती है. ऐसा ही कबड्डी के लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

लेकिन कभी-कभी यह खेल हिंसा में भी बदल सकता है. ऐसा ही एक वाकया हाल ही में हुआ जब एक कॉलेज कबड्डी मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए. यह घटना तब शुरू हुई जब मैच के दौरान एक खिलाड़ी ने दूसरे खिलाड़ी को गलत तरीके से पकड़ा, जिससे दोनों टीमों के बीच तनाव बढ़ गया. इसके बाद मैदान में ही लात-घूसे चलने लगें. 

ये भी पढें: शख्स ने कुत्तों को टहलाकर बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड, गिनीज बुक में दर्ज करा लिया नाम
 

कबड्डी का मैदान बना अखाड़ा

वीडियो में दिखाया गया है कि मैच खत्म होने के बाद, दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान किसी बात को लेकर आपस में ही बहस करने लगे है और सभी खिलाड़ी आपस में ही लड़ना शुरु हो जाते हैं. धीरे-धीरे जैसे वीडियो आगे बढ़ता है तो पता चलता है कि तो टीम के खिलाड़ी किसी एक शख्स को मार रहे हैं और वो एक बैंग टांगे अकेला सबसे लड़ रहा है. लेकिन भी उसपर भारी पड़ जाती है और उसे अच्छे से कुट देती है. 

 

 

वीडियो देखकर यूजर कर रहे है कमेंट

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को एक्स पर  @gharkekalesh   नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 67 हजार  से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं कई लोगों ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “लगता है, कबड्डी के मैदान में ‘कबड्डी-कबड्डी’ की जगह ‘कलेश-कलेश’ शुरू हो गया! ‍” दूसरे ने लिखा, “ पक्का इस खेल में ही कुछ हो गया होगा”.

Trending news