Chocolate Idli Video: स्ट्रॉबेरी और चॉकलेट का कॉम्बिनेशन हमेशा से ही एक क्लासिक डेजर्ट ऑप्शन रहा है, जो मीठेपन का बेहतरीन कॉम्बिनेशन है. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इडली इसमें क्या नया कर सकती है? आजकल खाना बनाने में अजीबो-गरीब एक्सपेरिमेंट्स करना एक आम बात हो गई है, और इस पर लोग और स्ट्रीट वेंडर्स दोनों ही अपनी छाप छोड़ रहे हैं. गुलाब जामुन डोसा, टमाटर आइसक्रीम, चॉकलेट आमलेट, मैगी मिल्कशेक और मोमोज चाय जैसे अजीब कॉम्बिनेशन्स ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाया हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: सिर से 5 गुने बड़े अंडे को कैसे निगल गया ये खतरनाक सांप, सामने आया LIVE फुटेज


इडली का अजीबोगरीब कॉम्बिनेशन


अब एक ऐसा ही अजीबोगरीब कॉम्बिनेशन सामने आया है जिसमें इडली, चॉकलेट और स्ट्रॉबेरी को मिलाया गया है, जो इंटरनेट यूजर्स को चौंका रहा है. फूड व्लॉगर अमर सिरोही ने इस अजीब डिश का वीडियो बेंगलुरु की सड़कों पर शेयर किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. वीडियो के अनुसार, इस वेंडर ने चॉकलेट से भरी हुई इडलियों को स्ट्रॉबेरी जैम, मैंगो सिरप और लीची स्प्रेड के साथ गिलेज किया. इसके ऊपर चॉकलेट सिरप और रंग-बिरंगे स्प्रिंकल्स डाले जाते हैं, और इसे एक कप स्ट्रॉबेरी आइसक्रीम के साथ सर्व किया जाता है. पूरी प्लेट की कीमत 100 रुपये है.


 



 


यह भी पढ़ें: बीवी करती है काम तो पति करता है आराम, खेलता है वीडियो गेम, दोस्तों संग मौज-मस्ती


वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


डिश का स्वाद चखने के बाद अमर सिरोही ने कहा, "मैंने बेंगलुरु में इससे खराब कुछ नहीं खाया. यह इडली के साथ बहुत बड़ा मजाक है. इसका स्वाद एक साथ खट्टा, मीठा और नमकीन है." उन्होंने अपनी पोस्ट में इसे दक्षिण भारत की सबसे अजीब इडली कहा. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने तुरंत इस अजीबोगरीब डिश पर अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, "इडली के लिए न्याय होना चाहिए." जबकि दूसरे ने मजाकिया अंदाज में कहा, "गन पाउडर की जगह स्प्रिंकलर्स डालना मस्त था." कुछ यूजर्स ने भी इस पर तंज कसते हुए कहा, "इडली को तो अब कोने में रोते हुए छोड़ दिया है. इसका असली मेल तो नारियल की चटनी या सांभर से होता है. बेंगलुरु में आजकल हर चीज एक प्रयोग बन चुकी है."