Viral Reel On Internet: इंस्टाग्राम पर हर रोज ना जाने कितने वीडियोज शेयर किए जाते हैं. इनमें से कुछ लोगों को खूब पसंद आते हैं. ऐसे ही एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग म्यूजिकल चेयर्स गेम (Musical Chairs Game) खेल रहे हैं. इस गेम में कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर हर कोई ठहाके लगाने पर मजबूर हो रहा है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शख्स के बैठने से टूटी चेयर


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि म्यूजिकल चेयर गेम खेलते समय सभी लोग अपनी-अपनी चेयर पर बैठने के लिए दौड़ते हैं. इनमें से एक शख्स जैसे ही कुर्सी पर बैठता है, कुर्सी टूट (Broken) जाती है. इसके बाद भी शख्स को थोड़ा और बेइज्जत (Insult) होना पड़ता है. पहले आप भी इस ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...



ये भी पढें: तेंदुए ने शिकार करने के लिए पेड़ पर लगाई ऐसी छलांग, वीडियो देखते ही रह जाएंगे आप 


वाकई में बुरा दिन


इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि जब आपका दिन वाकई में बुरा हो. एक बार कुर्सी तोड़ने के बाद भी शख्स अपना खेल जारी रखता है. खेल में रुकावट ना आए इसलिए एक व्यक्ति टूटी चेयर की जगह एक स्टूल (Stool) रख देता है. लेकिन वही शख्स जब अपने हाथ में गुब्बारा लेकर उसे फोड़ने के लिए नीचे रखता है और स्टूल पर बैठता है तो स्टूल भी टूट कर चूर हो जाता है. 


ये भी पढें: कभी नहीं चखा होगा ऐसा आइस एंड चीज़ पिज्जा, रेसिपी देखकर जरूर करेंगे ट्राई


शख्स का उड़ाया मजाक


इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स (Social Media Users) शख्स का खूब मजाक बना रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 4 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. ज्यादातर यूजर्स कमेंट सेक्शन (Comment Section) में हंसी वाले इमोजी भेजते दिखाई दिए. वीडियो ने लोगों को काफी एंटरटेन (Entertain) किया है.


LIVE TV