Girl Boy Romance On Bullet: रोड पर दौड़ती सरपट बाइकों पर रोमांस के किस्से कम होती नजर नहीं आ रहे हैं. इसी कड़ी में अगला वीडियो राजस्थान की राजधानी जयपुर से सामने आया है, जहां एक कपल बुलेट के ऊपर बैठकर रोमांस करता हुआ नजर आ रहा है. इतना ही नहीं, वह दोनों होली के रंग में रंगे हुए दिखे हैं. इनका वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए और नसीहतें देने लगे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़की बुलेट की पेट्रोल टैंक के ऊपर
दरअसल, इस वीडियो को तमाम यूजर्स ने सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि लड़की बुलेट की पेट्रोल टैंक के ऊपर बैठी हुई है और पीछे की तरफ मुंह की हुई है जबकि लड़का आगे की तरफ मुंह करके बुलेट को दौड़ता हुआ नजर आ रहा है. वे दोनों एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं.


साथ में होली खेल रहे हैं
यह इसलिए भी चौंकाने वाला है क्योंकि दोनों होली के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं. इसका मतलब यह हुआ कि वह साथ में होली खेल रहे हैं. यह इतना खतरनाक वीडियो लग रहा है कि अगर जरा सा भी चूक हो जाती तो दोनों को काफी चोटें लग सकती थी. इस वीडियो के सामने आते ही कई यूजर्स ने उनके खिलाफ एक्शन की मांग कर दी है.


यह वीडियो जयपुर से वायरल हुआ
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जयपुर के जवाहर सर्किल चौराहे इलाके का है. इस दौरान दोनों ने इस दौरान हेलमेट भी नहीं पहन रखा था. बताया जा रहा है कि यह वीडियो पुलिस अधिकारियों के पास भी पहुंच चुका है. आरोपी बुलेट बाइक चालक की तलाश की जा रही है. इससे पहले भी अजमेर और लखनऊ से ऐसे वीडियो सामने आ चुके हैं. फिलहाल यह वीडियो जयपुर से वायरल हुआ है.



 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे