Cow Floting Video: जानवरों के प्रति क्रूरता दुनिया भर में प्रमुख चिंताओं में से एक बनकर उभरी है. ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिनमें लोग बिना वजह जानवरों पर अत्याचार करते हैं. यहां तक कि कई बार छोटी-छोटी बातों पर जानवरों को भी प्रताड़ित कर मौत के घाट उतार दिया जाता है. हालांकि, अभी भी ऐसे इंसान हैं जो साबित करते हैं कि इंसानियत अभी भी ज़िंदा है. जबकि अधिकांश लोग किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने के बारे में कम से कम चिंतित होते हैं, जानवरों के बारे में कौन चिंता करता है? लेकिन, यहां हम एक वीडियो लेकर आए हैं जिसमें दयालु इंसानों के एक समूह को दिखाया गया है जिन्होंने मानवता में विश्वास बहाल किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नहर में बह रही गाय को ऐसे बचाया


वीडियो में नहर में भयानक बाढ़ दिखाई दे रही है जिसमें एक जानवर बहता नजर आ रहा है. अचानक आई बाढ़ की तीव्रता से यह आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जानवर अपने आप तैरकर किनारे तक नहीं आ सकता. जैसे ही कैमरा बहते पानी की तरफ जाता है तो उसमें एक गाय को संघर्ष करते हुए साफ देखा जा सकता है. इसी बीच नहर के बीच में अर्थमूवर की बाल्टी लटकी हुई नजर आ रही है. जैसे ही गाय अर्थमूवर के पास आती है, ड्राइवर तुरंत गाय को सुरक्षित बाहर निकाल लेता है.


 



 


गाय को बिना कोई नुकसान पहुंचाए सावधानी से बाहर निकाला


अर्थमूवर ऑपरेटर ने गाय को बिना कोई नुकसान पहुंचाए सावधानी से बाहर निकाला और जमीन पर गिरा दिया. गाय तुरंत खड़े होने के लिए संघर्ष करती है. कई अन्य लोगों को भी अर्थमूवर के पास लगातार अर्थमूवर ऑपरेटर को निर्देश देते हुए देखा जा सकता है. दरअसल, टीम वर्क ने गाय को नया जीवन देने में मदद की. वॉल स्ट्रीट सिल्वर द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जैसा कि यूजर ने दावा किया है, चमत्कारी रेस्क्यू मिशन तुर्की में किया गया था और अर्थमूवर ऑपरेटर के अविश्वसनीय समय ने गाय को बचा लिया.