Crorepati Rich Girl: जब लोग किसी से सच्चा प्यार करते हैं तो जात-पात और अमीरी-गरीबी नहीं देखा करते. इस कपल की लव स्टोरी (Love Story) ये बात साबित करती है. आपको बता दें कि ये मामला पाकिस्तान का है. दरअसल एक अमीर लड़की को अपने ड्राइवर से इस हद तक प्यार हो गया कि उसने ड्राइवर से शादी (Marriage) ही कर ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तान में ऐसे हुई शादी


पाकिस्तान (Pakistan) में एक अमीर लड़की ने अपने घर के ड्राइवर से शादी कर ली. ये लड़की इस शख्स के प्यार में इतनी ज्यादा डूबी हुई है कि जब इससे पूछा गया कि आप अपने पति (Husband) को कौन सा गाना डेडिकेट करना चाहेंगी, तो ये जवाब में 'हम तुम एक कमरे में बंद हों' गाने के बोल गुनगुनाने लगी.  


कार सीखते-सीखते इश्क चढ़ा परवान


एक इंटरव्यू के दौरान लड़की ने बताया कि वो अपने ड्राइवर (Driver) से कार चलाना सीख रही थी. जब लड़की ने ड्राइवर को कार का गियर बदलते हुए देखा तो उसके इस अंदाज पर लड़की (Crorepati) दिल हार बैठी. अमीर लड़की को ड्राइवर का ये स्टाइल इतना ज्यादा पसंद आया कि उसने ठान लिया था कि अगर शादी (Wedding) करेगी तो सिर्फ उसी शख्स से करेगी. 


वायरल हुई लव स्टोरी


सोशल मीडिया (Social Media) पर अब ये लव स्टोरी कई लोगों का ध्यान खींच रही है. आपको बता दें कि दोनों ही एक दूसरे से शादी करके काफी खुश (Happy) हैं. लड़की के मुताबिक कार का गियर बदलने के अलावा भी उसे अपने पति की सारी आदतें पसंद हैं. लड़की ने बताया कि वो ड्राइविंग (Driving) सीखते समय कई बार ड्राइवर का हाथ पकड़ना चाहती थी. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर