Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. हाल के दिनों में, पब्लिक ट्रांसपोर्ट की सवारी करते हुए वीडियो रिकॉर्ड करना काफी पॉपुलर हो गया है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें ऋतिक नाम का एक युवा लड़का है, जिसे भीड़ भरी दिल्ली मेट्रो ट्रेन (Delhi Metro Train) के अंदर कैलाश खेर (Kailash Kher) का मशहूर सॉन्ग 'अल्लाह के बंदे' गाते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, उसका दोस्त दिल्ली मेट्रो के भीतर सीट पर बैठकर गिटार बजा रहा है, जबकि उसके आस-पास कई सारी औरतें बैठी हुई हैं. जैसे ही लड़के ने सॉन्ग गाना शुरू किया तो वह सभी इंटरेस्ट लेने लगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Delhi Metro में शख्स की सिंगिंग सुन दीवाने हुए लोग


ऋतिक के परफॉर्मेंस ने कई नेटिजन्स का दिल जीत लिया. क्लिप में, उसका दोस्त गिटार बजाता है, जबकि वह गाने के लिरिक्स को गुनगुनाना शुरू करता है. कुछ यात्रियों को उसके सिगिंग का आनंद लेते और बीट्स पर टैप करते हुए देखा जा सकता है. मेट्रो में बैठी औरतें सिंगिंग को सुनकर मंत्रमुग्ध हो गए. वह बेहद ही सुरीली आवाज में अपने एक्सप्रेशन को शो करता है, जिसे देखकर लोग बेहद ही कायल हो गए. वीडियो को तीन लाख से ज्यादा लाइक्स और 2 मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं. नेटिज़न्स की भी ढेर सारी प्रशंसा मिली है. सभी ने सिंगर की आवाज को खूब सराहा है. लोगों ने कमेंट सेक्शन में तारीफ के पुल बांध दिए.


 



 


वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं


शख्स के आवाज को सुनने के बाद कई सारे लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया, "बहुत बढ़िया भाई. बहुत मस्त आवाज है!" एक अन्य यूजर ने लिखा, "ये है असली मजा मेट्रो का." एक तीसरे ने कहा, "वो आंटी. वाइब का सही आनंद ले रही हैं." जबकि चौथे यूजर ने कहा, "क्या बात है भाई, आपने तो दिल ही जीत लिया."