Delhi Police Singing Video: यदि आप किसी भी प्रकार के मिडवीक ब्लूज का अनुभव कर रहे हैं, तो हमारे पास इससे निपटने में आपकी मदद करने के लिए बस एक चीज है. यह एक मधुर आवाज है, जिसे दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने गाया है. उन्होंने मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह के 'आबाद बरबाद' गाने को गुनगुनाया है, जिसकी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मी की पहचान रजत राठौर के रूप में हुई है और उन्होंने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया. उनके मधुर गायन से हर कोई खुश हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस कांस्टबेल ने गाया दिल छू लेने वाला सॉन्ग


सोशल मीडिया पर यूजर्स को पुलिस कांस्टेबल की आवाज से प्यार हो गया है. उम्मीद है कि वीडियो देखने के बाद आप पर भी वैसा ही प्रभाव पड़ेगा. वायरल हो रहे वीडियो में रजत राठौर को एक कार में बैठे हुए, अपने गिटार को बजाते हुए और 'आबाद बरबाद' गाने को गाते हुए दिखाया गया है. गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है, जो कि 2020 में आई फिल्म LUDO का है. जहां प्रीतम ने संगीत तैयार किया है, वहीं संदीप श्रीवास्तव ने गाने के बोल लिखे हैं. रजत राठौर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को कैप्शन दिया, "आबाद बरबाद. बेहद खूबसूरत गाना.” 


 



 


वीडियो देखकर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया


कहने की जरूरत नहीं कि कमेंट सेक्शन में कुछ बेशकीमती प्रतिक्रियाएं मिली हैं. कुछ यूजर्स ने यह भी कहा कि वे उनके वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "यह असली प्रतिभा है. सलाम है सर... देश के लिए अपना काम करते हुए अपने जुनून का पालन करते हुए... बहुत प्रभावित." एक अन्य यूजर ने लिखा, "सर... कृपया आप जैसा बनने के बारे में कुछ सलाह साझा करें... वैसे, आपकी आवाज अविश्वसनीय है." एक तीसरे इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "भगवान ने आपको बेहद ही सुरीली आवाज दी. आपको दिल से सलाम, सर" चौथे यूजर ने लिखा, "यहां कुछ मधुर है. यह प्यारा और आनंददायक लगता है. आपके पास एक प्यारी आवाज है."


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे