Desi Jugaad Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसपर आसानी से यकीन नहीं किया जा सकता. क्या आपने कभी किसी बाइक में ट्रक या ट्रैक्टर का टायर देखा है? अगर नहीं देखा तो चलिए आज हम आपको एक चौंकाने वाला वीडियो दिखलाते हैं. दो लड़कों ने मिलकर जुगाड़ से बाइक के आगे वाले पहिये पर ट्रैक्टर के टायर लगा दिए और अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह कैसे चलाया जा सकता है तो आपको वायरल होने वाले इस वीडियो को देखना चाहिए. इस वीडियो में आप दोनों लड़कों को बाइक पर ट्रैक्टर का टायर लगाकर चलाते हुए देखा जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़कों ने जुगाड़ से बनाई ट्रैक्टर वाले टायर की बाइक


इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़के सड़क पर तेज रफ्तार में एक बाइक दौड़ा रहे हैं, लेकिन यह कोई ऐसी-वैसी बाइक नहीं है आप आम जिंदगी में सड़क पर दौड़ते हुए देखते हैं. बल्कि यह एक ऐसी बाइक है, जिसमें आगे के पहिए में ट्रैक्टर का टायर लगा हुआ है जोकि बहुत बड़ा है. वहीं पीछे आप बाइक का टायर देख सकते हैं. बाइक मोडिफाई करते हुए करते हुए आगे के पहिए को लोहे के रॉड से कस दिया, जबकि ट्रैक्टर के टायर के ऊपर लोहे की रॉड पर लड़की का पट्टा रख दिया, जिस पर लड़का खुद बैठा हुआ है. इसे तैयार करने के बाद दोनों ने अनोखी बाइक को सड़क पर दौड़ाया.


 



 


वीडियो को देखकर हजारों लोग रह गए दंग


इंस्टाग्राम पर वायरल होने वाला वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है. इसे इसी महीने के शुरुआत में अपलोड किया गया था. इंस्टाग्राम पर गुरलीन कौर नाम के एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे और इस देसी जुगाड़ की सराहना कर रहे. अभी तक इस वीडियो को करीब 4000 लोगों ने लाइक किया, जबकि एक लाख 27 हजार लोगों ने इसे देखा. इस पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. लोगों ने ताली बजाने वाले इमोजी शेयर किए, जबकि एक अन्य यूजर ने मजाक में लिखा, "आज इस वीडियो को देखकर पता चला कि हम अंग्रेजों से आजाद नहीं हुए, बल्कि अंग्रेज हमसे बच गए."