Desi Jugaad Video: एक ऑटो ड्राइवर ने अपने ऑटो को जुगाड़ से वैगनर कार बना दिया. यह अनोखा ऑटो सड़क पर दौड़ रही थी, जब लोगों ने देखा. लोग इस अनोखे जुगाड़ के बारे में चर्चा कर रहे हैं. ड्राइवर ने अपने ऑटो को जुगाड़ से वैगनर कार बनाने के लिए कुछ पुरानी गाड़ियों के पार्ट्स का इस्तेमाल किया. उसने अपने ऑटो के पिछले वाले हिस्से में वैगन-आर कार के बैक हिस्से को फिक्स कर दिया. अगर आप पीछे से ऑटो को देखेंगे तो कन्फ्यूज हो जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर ड्राइवर ने ये कैसा जुगाड़ लगाया है, जब तक कि आप उस ऑटो को आगे न देखें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑटो को ड्राइवर ने बना दिया वैगन-आर कार


वैगन-आर गाड़ी के अगले हिस्से के इंजन को हटाकर ड्राइवर ने पिछले हिस्से को हूबहू जोड़ दिया और फिर उसे सड़क पर उतार दिया. उसने कार से लाए गए पार्ट्स के साथ बदल दिया. उसने चेरी कलर में पुरानी वैगन-आर VXI मॉडल का हिस्सा लिया, जो कि हरियाणा के नंबर प्लेट के साथ है. जब इस अनोखी वैगन आर कार को लोगों ने सड़क पर देखा तो लोग हक्के-बक्के रह गए. जो भी इस गाड़ी के अगल-बगल से गुजरता, वह अपने मोबाइल कैमरे में वीडियो रिकॉर्ड कर लेता. ड्राइवर ने बताया कि वे अपने ऑटो में एक वैगन-आर कार कहकर बैठाते हैं. लोग भी बड़े ही चाव से इस गाड़ी में बैठना पसंद करते हैं.


 



 


वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए रिएक्शन


ऑटोवाले ने मुताबिक, भले ही वैगन आर कार न खरीद पाएं, लेकिन उसका मजा तो ले ही सकते हैं. इसलिए उसने अपने जुगाड़ से ऑटो को नया रूप देने का फैसला किया. यह घटना सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा का विषय बन गई है. हालांकि, यह वीडियो पुराना है, लेकिन आज भी लोगों बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. ट्विटर पर इस वीडियो को दीपक प्रभु नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस पर हजारों व्यूज भी आ चुके हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने हंसी वाले इमोजी शेयर किये. जबकि कुछ ने इसे धांसू जुगाड़ बताया. यूजर ने लिखा, "हमारे पास एक ब्रेन है जो एक ऑटोमोबाइल इंजीनियर को विफल कर देगा. आवश्यकता आविष्कार की जननी है."