Desi Jugaad Video: भारत में इन दिनों सबसे आम समस्या वजन का बढ़ना है, और फिर उसकी वजह से कई तरह की बीमारियां शरीर में पनपती हैं. हालांकि, जो लोग जिम में जाते हैं वो अक्सर यह चाहते हैं कि उनका पेट कम हो जाए और फिर सिक्स पैक ऐब्स आ जाए. कई महीनों और सालों की मेहनत के बाद ही यह सपना पूरा हो पाता है और इस सपने को पूरा करने के लिए दिन-रात मेहनत करते हैं. कई लोग अपने खाने पर कंट्रोल रखते हैं और दिन में दो-दो बार एक्सरसाइज करते हैं. लाखों रुपये खर्च करने को तैयार होते हैं और जब फिर भी ऐसा संभव नहीं हो पाता तो निराश हो जाते हैं. ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ जब उसके सिक्स पैक ऐब्स नहीं बने.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐब्स बनाने के लिए शख्स ने की दिन-रात मेहनत लेकिन


सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सिक्स पैक ऐब्स बनाने के लिए दिन-रात मेहनत करता है और इसके बावजूद भी उसे कुछ भी फर्क नहीं दिखाई देता. फिर उसने एक ऐसा डिसिजन लिया, जिसकी आप बिल्कुल भी उम्मीद नहीं कर सकते हैं. उसने सिर्फ दो दिन के भीतर ही सिक्स पैक ऐब्स बना लिए. क्यों इस बारे में सुनकर आप हैरान हैं? अगर हां तो चलिए हम आपको इसके पीछे की सच्चाई बताते हैं.


 



 


असली सच्चाई जानकर लोगों के उड़ गए होश


शख्स ने अपने सिक्स पैक ऐब्स बनाने के लिए एक प्लान बनाया. वह अपने एक पहचान वाले शख्स के पास गया और अपनी समस्या के बारे में बताया. उसने बताया कि वह किस तरह का सिक्स पैक ऐब्स दो दिन के भीतर बनवाना चाहता है. उसने टैटू एक्सपर्ट से बात की और बताया कि उसके पेट पर सिक्स पैक ऐब्स वाला टैटू चाहिए. आधे दिन में एक तरफ का और दूसरे दिन में पूरा टैटू तैयार किया गया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर dean.gunther ने शेयर किया है.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे