Man Crossing Water: वैसे तो चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होने वाला आईपीएल फाइनल बारिश की वजह से एक दिन लेट खेला जा रहा है, लेकिन सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर करने वालों ने लगातार अपनी प्रतिक्रियाओं से तूफान मचा रखा है. इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक शख्स रास्ते में भरे हुए पानी को क्रॉस कर रहा है. उसके तरीके को देखकर लोगों को आईपीएल फाइनल के अंपायर की याद आ गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, यह वीडियो कुछ पुराना बताया जा रहा है लेकिन एक बार फिर से वायरल हुआ है. इस वीडियो में दिख रहा है कि गांव में सड़क पर भरे पानी को एक बंदा क्रॉस कर रहा है और साइकिल के सहारे क्रॉस कर रहा है. पानी इतना ज्यादा भरा हुआ है कि उसमें पैर नहीं रखना चाहता है और उसके साइकिल पर पीछे सामान भी रखा हुआ है. इसके बाद उसने देशी जुगाड़ लगाया.


हुआ यह कि उसने सड़क के बगल बनी एक दीवार का सहारा लिया और दीवार पर चलते हुए साइकिल को पकड़े हुए पानी को क्रॉस कर दिया. इस वीडियो को लोग उस अम्पायर से जोड़ दिया जो बारिश में हो रहे मैच के दौरान पिच का निरीक्षण करने पहुंचता है. इस वीडियो को लोग जबरदस्त तरीके से शेयर कर रहे हैं.



 


बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग का फाइनल सोमवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस से है. यह फाइनल एक दिन लेट खेला जा रहा है. इससे पहले रविवार को बारिश की वजह से एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी.