Devar Bhabhi Video: देवर-भाभी के बीच का रिश्ता बेहद दोस्ताना और मस्ती मजाक वाला होता है. मां-बेटे, भाई-बहन की तरह इस रिश्ते का भी महत्व बहुत होता है. फिलहाल, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें चूल्हे पर काम कर रही भाभी (Bhabhi) के पास आकर देवर अपनी शादी के लिए बात करता है. इस पर भाभी गुस्सा हो जाती है और उसे बेलन लेकर दौड़ा लेती है. देवर-भाभी के बीच यह मजेदार पल (Funny Video) लोगों को खूब पसंद आया.


इंटरनेट पर देवर-भाभी की जोड़ी का धमाल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भाभी चूल्हे पर बैठकर खाना बना रहा होता है और तभी देवर पीछे से आता और हाथ से कंधे पर धक्का मार देता है. जैसे ही भाभी (Devar Bhabhi Video) पीछे पलटकर देखती है तो वह हरियाणी सॉन्ग गाते हुए कहता है कि भाभी आप मेरे लिए भी डीजे बजवा दो और अपनी छोटी बहन से शादी करवा दो. जैसे ही भाभी यह हरियाणवी सॉन्ग सुनती है तो चूल्हे के करीब रखे बेलन को उठाकर दौड़ाना शुरू कर देती है.


 



हरियाणवी सॉन्ग पर देवर ने कसा तंज


देवर की शरारत को देखकर भाभी भी मुस्कुराने लगती हैं. सोशल मीडिया पर यह हरियाणवी सॉन्ग बेहद पॉपुलर हुआ था. उसी पर देवर और भाभी की जोड़ी ने वीडियो शूट किया है. भाभी और देवर के बीच मजेदार वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. बताते चले कि इंटरनेट पर शादियों के वीडियो के अलावा देवर-भाभी के वीडियो को भी देखना पसंद करती है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर रेखा सुमित मीणा ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए हैशटैग में देवर भाभी और ट्रेंडिंग लिखा है.