Dog Cat Fight Video: पानी इस धरती के लिए कितना अहम है, यह हम सभी को मालूम है. लोग कोशिश करते हैं कि बेवजह पानी की बर्बादी न हो. गर्मी में पानी की जरूरत समझी जा सकती है. बचपन में यदि बच्चे पानी के साथ खेलते हैं या फिर उसकी बर्बादी करते हैं तो पैरेंट्स भी समझाते हैं कि पानी को बचाना चाहिए. लेकिन जानवरों में इस बारे में ऐसी समझ नहीं होती. इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पालतू कुत्ता किसी घर में टब के भीतर जाकर उसमें रखे पानी को पैरों के जरिए बाहर धकेल रहा होता है. इस पर बिल्ली का आना और उसका रिएक्शन देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे.


बिल्ली ने कुत्ते को मारा थप्पड़


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टब में रखे पानी के साथ एक पालतू कुत्ता खेल रहा होता है और उस पानी को धकेलते हुए बाहर गिरा रहा होता है. इतने में उस घर में मौजूद बिल्ली वहां आ पहुंचती है और फिर पानी से खेल रहे कुत्ते को एक जोरदार थप्पड़ जड़ देती है. इतना ही नहीं, थप्पड़ मारने के बाद वह जोर-जोर से चिल्लाने लगती है. कुत्ते को अपनी गलती समझ आ जाती है और फिर मुंह घुमाकर गुस्से से मुंह फुला लेता है. यह वीडियो देखने के बाद आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे कि आखिर ये कुत्ते-बिल्ली का कैसे इंसानों जैसी हरकते करने लगे.


 



 


वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम


कुत्ते-बिल्ली का यह वीडियो इंटनरेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टा हस्कीज ने अपने अकाउंट पर शेयर किया, जिसे 4 लाख से ज्यादा लोग पसंद किया है. कई लोग इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इसी वजह से मुझे बिल्ली बिल्कुल भी पसंद नहीं है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'शरारती कुत्तों के कंट्रोल में रखने के लिए एक बिल्ली घर में रखना चाहिए.'