Dog Of IAS Rahul Dwivedi: एक आईएएस अधिकारी का कुत्ता गुम हो गया है और उसे ढूंढने के लिए पुलिस की टीम दो दिन से लगी हुई है लेकिन अभी तक उसका सुराग नहीं मिल पाया है. उस कुत्ते की तस्वीर निकाल कर उसके पोस्टर बनवाए गए हैं और ढूंढने वाले या पता बताने वाले के लिए इनाम की भी घोषणा की गई है. यह पूरा मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्वालियर में यह घटना हो गई
दरअसल, यह कुत्ता उस समय गायब हुआ जब उसे दिल्ली से भोपाल लाया जा रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कुत्ता दिल्ली में तैनात मध्य प्रदेश कैडर के आईएएस अफसर राहुल द्विवेदी का है. इस कुत्ते के साथ एक और कुत्ता भी था. दोनों को दिल्ली से भोपाल लाया जा रहा था लेकिन बीच में ग्वालियर में यह घटना हो गई.


जगह-जगह पोस्टर भी लगवाए
ग्वालियर के बिलौआ इलाके में एक ढाबे पर कार रुकी और दोनों कुत्ते भी उतर गए. एक किलोमीटर आगे जाकर एक कुत्ता तो मिल गया लेकिन दूसरा हाथ नहीं लगा. घटना दो दिन पहले की बताई गई है और ग्वालियर नगर निगम, पुलिस और प्रशासन की टीम कुत्ते की जांच में जुटी है लेकिन अभी तक पता नहीं लग पाया है. इतना ही नहीं कुत्ते के लिए जगह-जगह पोस्टर भी लगवा दिए गए हैं और साथ ही पता बताने वाले को इनाम देने की भी घोषणा की गई है.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईएएस राहुल द्विवेदी अभी दिल्ली में तैनात हैं और वे मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस अफसर अनय द्विवेदी के भाई बताए जा रहे हैं. इतना ही नहीं अनय द्विवेदी ग्वालियर नगर निगम के आयुक्त रह चुके हैं. फिलहाल पुलिस की टीम कुत्ते की खोजबीन कर रही है. 


हिंदी खबरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे